Monday, April 29, 2024
Advertisement

Hanuman Chalisa controversy live: पीएम आवास के सामने हनुमान चालीसा व नमाज पढ़ने की मांग

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 11, 2022 6:39 IST
Hanuman Chalisa controversy- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Hanuman Chalisa controversy

Hanuman Chalisa controversy live updates: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा के मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने के मामले ने तूल पकड़ा। इसके बाद कोर्ट से दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। इसी बीच उनसे मिलने आए भाजपा नेता किरीट सोमैया पर भी शिवसैनिकों हमले पर  सोमैया ने एफआईआर दर्ज कराई। सोमवार को वे दिल्ली पहुंचे और महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाए। उन्होंने गृह सचिव से मुलाकात भी की।

 

Latest India News

Hanuman Chalisa Controversy Live Update 25 April

Auto Refresh
Refresh
  • 5:00 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    बॉम्बे हाईकोर्ट ने रवि राणा और नवनीत राणा की याचिका को खारिज किया

    बॉम्बे हाईकोर्ट ने रवि राणा और नवनीत राणा की याचिका को खारिज कर दिया है। ये याचिका महाराष्ट्र के सीएम के आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए कथित रूप से गिरफ्तारी के विरोध से संबंधित थी। 

  • 1:09 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    बीजेपी नेताओं को बनाया जा रहा निशाना

    महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडनवीस ने कहा कि पुलिस के सामने किरीट सामैया पर हमला दुखद है। उन्होंने रवि और नवनीत राणा की गिरफ्तारी को गलत बताया। फडनवीस ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार का रवैया अहंकार से भरा है। 

  • 1:05 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    गृह राज्यमंत्री से मिले किरीट: कहा- कार्रवाई का भरोसा दिया

    गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय से मिले किरीट सोमैया। इस मुलाकात के बाद किरीट ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर महाराष्ट्र में टीम भेजने पर फैसला लिया जाएगा। नित्यानंद राय खुद रिपोर्ट देखेंगे। किरीट ने कहा कि गृह राज्यमंत्री ने मामले में कार्रवाई का भरोसा दिलाया। 

  • 11:14 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    किरीट ने गृह सचिव को लिखा पत्र

    भाजपा नेता किरीट सोमैया ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में उन पर हुए हमले को लेकर केंद्रीय गृह सचिव को पत्र लिखा है। 

  • 11:02 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    पीएम आवास पर हनुमान चालीसा पढ़ने की मांग

    देश में हनुमान चालीसा और नमाज को लेकर जारी विवाद बढ़ता जा रहा है। एनसीपी नेता ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री आवास के सामने हनुमान चालीसा और नमाज पढ़ने का अनुमति मांगी है। महाराष्ट्र में उत्तर मुंबई की कार्याध्यक्ष फहेमिदा हसन खान ने अमित शाह को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने समय मांगा है। उनका कहना है कि देश में जिस तरह से महंगाई औऱ बेरोजगारी बढ़ रही है, उसको देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी को जगाने की जरूरत है।

  • 10:59 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    समस्या है तो महाराष्ट्र सरकार से आकर मिलें किरीट: संजय राउत

    शिवसेना नेता संजय राउत ने किरीट सोमैया के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा है कि ये महाराष्ट्र की बदनामी का षडयंत्र है, अगर आपकी कोई समस्या है तो आप महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र के गृह मंत्री से मिलिए। उत्तर प्रदेश में 3 महीने में 17 दुष्कर्म और हत्याएं हुई तो वहां राष्ट्रपति शासन लगाएंगे क्या? संजय पांडेय एक सक्षम अधिकारी है। 

  • 10:55 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    किरीट सोमैया गृह सचिव से मिलने पहुंचे

    दिल्ली: महाराष्ट्र से भाजपा प्रतिनिधिमंडल भाजपा नेता किरीट सोमैया पर हुए हमले के मुद्दे पर केंद्रीय गृह सचिव से मिलने पहुंचे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement