ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सांसद दीपेंद्र हुड्डा अपने जन्मदिन पर कोरोना पॉजिटिव, कहा- मेरे संपर्क में आए हों तो जांच कराएं

सांसद दीपेंद्र हुड्डा अपने जन्मदिन पर कोरोना पॉजिटिव, कहा- मेरे संपर्क में आए हों तो जांच कराएं

कोविड-19 की दूसरी लहर में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पीड़ितों की बढ़चढ़ कर मदद की थी। मरीजों को अस्पताल में बेड दिलाने, दवाईयां, ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने में पार्टी लाइन से आगे बढ़कर काम किया था।

Khushbu Rawal Edited by: Khushbu Rawal
Published on: January 03, 2022 16:47 IST
deepender hooda- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांसद दीपेंद्र हुड्डा अपने जन्मदिन पर कोरोना पॉजिटिव

Highlights

  • हुड्डा ने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को अपने आवास पर न आने की दी सलाह
  • कोविड की दूसरी लहर में दीपेंद्र हुड्डा ने की थी पीड़ितों की बढ़चढ़ कर मदद

नई दिल्ली: हरियाणा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा अपने जन्मदिन के मौके पर हुए कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को उनके आवास पर न आने की सलाह दी है। कांग्रेस सांसद ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि अपने क्षेत्र में ही मानव-सेवा का काम करें। वहीं उनके लिए सबसे बड़ा उपहार होगा।

दीपेंद्र हुड्डा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, ''कल मेरा जन्मदिन है और मैं कोविड ग्रस्त हूं। इसलिए हर वर्ष की तरह कल मैं निवास पर आपसे नहीं मिल पाऊंगा।''

इससे पहले रविवार को उन्होंने कहा था, ''कोविड के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित होने पर डॉक्टरों की सलाह अनुसार पर मैं फिलहाल अपने निवास पर आइसोलेट हो गया हूं। जो साथी पिछले दिनों में मेरे संपर्क में आए उनसे अनुरोध है कि कृपया टेस्ट करवाएं।''

हालांकि कोविड-19 की दूसरी लहर में सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पीड़ितों की बढ़चढ़ कर मदद की थी। मरीजों को अस्पताल में बेड दिलाने, दवाईयां, ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने में पार्टी लाइन से आगे बढ़कर काम किया था।

गौरतलब है कि देश में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। ओमिक्रॉन के मामले भी दिन पर दिन बढ़ रहे हैं। देश में अब तक कुल 1700 ओमिक्रॉन के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं देश की राजधानी दिल्ली, महाराष्ट्र और केरल में सबसे ज्यादा केस सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार अब तक 639 लोग डिस्चार्ज भी हो चुके हैं। दिल्ली में पिछले 24 घंटे में ओमिक्रॉन के 351 नए मामले दर्ज हुए हैं। वहीं कुल कोरोना मामलों में भी जबरदस्त इजाफा देखा गया है। पिछले 24 घंटों 4100 नए मामले सामने आए हैं।

(इनपुट- एजेंसी)

elections-2022