Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हिमाचल प्रदेश: चंबा में चट्टान गिरने से टूट गया पुल, भरमौर तक रास्ता पूरी तरह बंद

इस घटना के बाद भरमौर से 29 पंचायतों का संपर्क पूरी तरह से कट गया है। इन पंचायतों तक जाने के लिए किसी तरह के वैकल्पिक रास्ते की भी कोई व्यवस्था नहीं है।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: February 05, 2023 11:31 IST
हिमाचल प्रदेश: चंबा में चट्टान गिरने से टूट गया पुल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हिमाचल प्रदेश: चंबा में चट्टान गिरने से टूट गया पुल

चंबा: हिमाचल प्रदेश के चंबा ज़िले के भरमौर में भूस्खलन की घटना में एक ब्रिज पूरी तरह से ढह गया है। हादसे के कारण (NH-154A) चंबा से भरमौर तक पूरी तरह से कट गई हैं। हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। मीडिया में आई जानकारी के अनुसार, पठानकोट-चंबा-भरमौर 154 राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर लूणा के पास चिरचिंड हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट के साथ बना सीमेंट का पुल चट्टानें गिरने से टूट गया। शनिवार देर रात भारी भरकम चट्टानें गिर गईं। गनीमत रही कि देर रात वाहनों की आवाजाही नहीं हो रही थी।

29 पंचायतों से टूटा संपर्क 

इस घटना के बाद भरमौर से 29 पंचायतों का संपर्क पूरी तरह से कट गया है। इन पंचायतों तक जाने के लिए किसी तरह के वैकल्पिक रास्ते की भी कोई व्यवस्था नहीं है। एडीएम भरमौर नरेंद्र चौहान ने कहा कि लूणा में सीमेंट का पुल देर रात चट्टानें गिरने से टूटा है, लोनिवि समेत प्रशासनिक टीम मौके पर भेज दी गई है। वहीं इससे पहले शुक्रवार शाम को भी भरमौर की होली तहसील में बैली ब्रिज के गिर जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया था।

 

ये भी पढ़ें - 

अमूल के बाद अब पराग ने भी बढ़ाए दाम, जानिए अब कितने का मिलेगा 1 लीटर दूध

'आप धवन को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया या प्रेस में बयान न दें', शिखर की पत्नी को कोर्ट का आदेश

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement