Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

हैदराबाद के बिजनेसमैन ने खरीदी सबसे महंगी सुपरकार, इतने करोड़ रुपये है कीमत

इस सुपरकार के बॉडी वर्क के लिए कार्बन फाइबर का इस्तेमाल किया गया है और इसमें अधिक आक्रामक फ्रंट बंपर, स्पिल्टर, साइड स्कर्ट और एक रैपराउंड रियर बंपर मिलता है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 14, 2022 21:55 IST
भारत की सबसे महंगी कार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA भारत की सबसे महंगी कार

निजामों के शहर हैदराबाद के एक कारोबारी ने भारत की सबसे महंगी सुपरकार मैकलेरन 765 एलटी स्पाइडर खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 12 करोड़ रुपये बताई जा रही है। काटरेक.कॉम की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि नसीर खान को हाल ही में ताज फलकनुमा पैलेस में सुपरकार की डिलीवरी मिली। रिपोर्ट के मुताबिक, वह भारत में 765 एलटी स्पाइडर के संभवत: पहले ग्राहक हैं।

ब्रिटिश लग्जरी सुपरकार मेकर मैकलेरन ऑटोमोटिव ने पिछले साल नवंबर में भारतीय बाजार में एंट्री की थी। यह 3.72 करोड़ रुपये से शुरू होने वाली कीमत के साथ छह सुपरकार की पेशकश करता है और 765 एलटी स्पाइडर को लगभग 12 करोड़ रुपये में सबसे महंगा बताया जाता है। कारोबारी और कार खरीदने वाले नसीर खान ने इंस्टाग्राम वीडियो में अपनी बेशकीमती कार की तस्वीरें शेयर कीं।

सुपरकार में तस्वीर की शेयर

लाल रंग की सुपरकार के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए खान ने लिखा, घर में आपका मैकलेरन 765 एलटी स्पाइडर आपका स्वागत है, इस सुंदरता की डिलीवरी लेने के लिए क्या राजसी जगह है! रिपोर्ट के मुताबिक, 765 एलटी स्पाइडर मैकलेरन द्वारा निर्मित अब तक की सबसे तेज कन्वर्टिबल कारों में से एक है। यह कूप संस्करण की तरह एक अत्यंत वायुगतिकीय डिजाइन प्रदान करती है।

इस सुपरकार के बॉडी वर्क के लिए कार्बन फाइबर का इस्तेमाल किया गया है और इसमें अधिक आक्रामक फ्रंट बंपर, स्पिल्टर, साइड स्कर्ट और एक रैपराउंड रियर बंपर मिलता है। जैसा कि यह परिवर्तनीय संस्करण है, सुपरकार की छत केवल 11 सेकंड में मुड़ जाती है। नसीर खान अपने लग्जरी कारों के कलेक्शन के लिए जाने जाते हैं। वह इंस्टाग्राम पर कई शानदार कारों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement