Monday, April 29, 2024
Advertisement

'मैं मायके चली जाऊंगी, तुम देखते रहियो...', नीतीश कुमार पर आया गिरिराज सिंह का रिएक्शन

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह ने बिहारी की मौजूदा सियासत में मची हलचल के बीच नीतीश कुमार और लालू प्रसाद दोनों पर तंज कसा है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: January 26, 2024 0:03 IST
Giriraj singh, BJP- India TV Hindi
Image Source : ANI गिरिराज सिंह, बीजेपी

Bihar Politics: बिहार की सियासत में मची हलचल के बाद केंद्रीय मंत्री और बिहार बीजेपी के सीनियर नेता गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले भी नीतीश कुमार यही गाना गाते थे कि मैं मायके चली जाऊंगी, लेकिन बीजेपी के दरवाजे नीतीश कुमार के लिए बंद हैं। वे अपनी कुर्सी पर जमे हुए हैं और लालू परिवार के लिए अपनी कुर्सी नहीं छोड़ सकते।

गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में 6-5 का खेल चल रहा है। दोनों हार्ड बार्गेनर हैं। जबसे दोनों बिहार में आए हैं तब से यही खेल चल रहा है।

इस बीच दिल्ली में अमित शाह के घर पर बिहार के बीजेपी नेताओं की बैठक हुई। बैठक खत्म होने के बाद सम्राट चौधरी ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री के आवास पर आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर बैठक हुई थी। इस बैठक में चुनावी तैयारियों की समीक्षा की गई। हालांकि उन्होंने नीतीश कुमार को लेकर कोई जवाब नहीं दिया। बता दें कि बिहार और दिल्ली के राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि नीतीश कुमार और महागठबंधन में सब ठीक नहीं चल रहा है। नीतीश कुमार जल्द ही महागठबंधन के साथ नाता तोड़कर एनडीए में शामिल हो सकते हैं।  

बुधवार को पीएम, नड्डा और अमित शाह की हुई थी बैठक 

नीतीश कुमार के महागठबंधन छोड़ने की चर्चाओं के बीच बिहार बीजेपी नेताओं के दिल्ली दौरे ने इन चर्चाओं को और हवा दे दी थी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी अपने आगामी दौरे रद्द कर दिए थे। वहीं सूत्रों के अनुसार, बुधवार रात को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा और अमित शाह की एक बैठक हुई थी। इस बैठक के दौरान बिहार को लेकर चर्चा की गई थी। इसके बाद खबर आई कि नीतीश कुमार को एनडीए में तभी शामिल किया जा सकेगा, जब वह मुख्यमंत्री पद छोड़ें।   

राज्यपाल से मुलाकात के बाद भी चर्चाएं हुई थीं तेज

वहीं इससे पहले पिछले दिनों सीएम नीतीश कुमार और राज्यपाल की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद उनके पलटी मारने की चर्चाएं तेज हो गई थीं। हालांकि इसके बाद केसी त्यागी ने कहा था कि सीएम और राज्यपाल की यह मुलाकात शिष्टाचार भेंट थी। इसके राजनीतिक मतलब नहीं निकाले जाने चाहिए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement