Monday, May 13, 2024
Advertisement

मिस्र की महिला ने काहिरा में PM मोदी के सामने गाया हिंदी गाना, इस फिल्म से हुआ था सुपरहिट

पीएम मोदी अमेरिका के दौरे के बाद मिस्र पहुंच गए हैं। यहां उनका भव्य स्वागत किया गया है। स्वागत के दौरान मिस्र की एक महिला ने उनके लिए एक सुपरहिट हिंदी गाना भी गाया।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 24, 2023 19:55 IST
Egyptian woman sings- India TV Hindi
Image Source : ANI मिस्र की महिला ने गाया हिंदी गाना

काहिरा: मिस्र की महिला ने काहिरा में PM मोदी के स्वागत में हिंदी गाना गाया है। इस महिला का नाम जेना है। जेना ने भारत की प्रसिद्ध फिल्म 'शोले' का 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाना गाया। जेना ने बताया कि पीएम मोदी से उनकी मुलाकात बेहद अच्छी रही। 

जेना के इस गाने की काफी चर्चा हो रही है। उनकी आवाज को लोग बेहद सुरीला बता रहे हैं। मिस्र की महिला द्वारा हिंदी गाना गाया जाना लोगों को काफी रोमांचक लग रहा है। 

2 दिवसीय दौरे पर मिस्र पहुंचे हैं पीएम मोदी 

पीएम मोदी अमेरिका के दौरे के बाद 2 दिवसीय दौरे पर मिस्र पहुंचे हैं। मिस्र की राजधानी काहिरा में उनका स्वागत प्रधानमंत्री मुस्तफा मैडबौली ने किया। दरअसल 26 साल बाद कोई भारतीय पीएम पहली बार द्विपक्षीय यात्रा के लिए मिस्र पहुंचा है। मिस्र यात्रा के दौरान पीएम मोदी मिस्र के प्रधानमंत्री के साथ राउंडटेबल बैठक करेंगे और राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सीसी से मिलेंगे।

शनिवार शाम काहिरा पहुंचे पीएम मोदी 

गौरतलब है कि पीएम मोदी मोदी राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सीसी के निमंत्रण पर शनिवार शाम को काहिरा पहुंचे हैं। साल 1997 के बाद किसी भारतीय प्रधानमंत्री की यह पहली मिस्र यात्रा है। पीएम मोदी रविवार को अल-सीसी से बात करेंगे और दोनों प्रमुख देशों के बीच रणनीति भागीदारी को गति देने के तरीकों पर चर्चा करेंगे। 

काहिरा में अपने प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री ‘हेलियोपोलिस कॉमनवेल्थ वॉर ग्रेव सीमेट्री’ का दौरा करेंगे, जो एक पवित्र स्थल है और प्रथम विश्व युद्ध के दौरान मिस्र और फलस्तीन में सेवा करने वाले और शहीद हुए भारतीय सेना के लगभग 3,799 सैनिकों की याद में बनाया गया स्मारक है। 

ये भी पढ़ें: 

मुंबई: समंदर में डूब रहे थे 2 बच्चे, कॉन्सटेबल ने जान पर खेलकर बचा ली जान, सामने आया VIDEO

यूपी: बाराबंकी के 'आम' ने न्यूजीलैंड और जापान को बनाया मुरीद, 50 से ज्यादा किस्में, 300 रुपए किलो तक है कीमत

 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement