Sunday, May 12, 2024
Advertisement

IND vs AUS Final: मैच की टिकट की किल्लत! तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन भी खाली हाथ लौटे, कही ये बात

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले मैच की टिकट के लिए प्रभावशाली लोगों को भी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन को भी मैच का टिकट नहीं मिला है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: November 18, 2023 14:52 IST
Udhayanidhi Stalin- India TV Hindi
Image Source : PTI तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन

नई दिल्ली: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच खेले जाने वाले मैच को लेकर देशभर में उत्साह नजर आ रहा है। ये मैच रविवार 19 नवंबर को दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम अहमदाबाद के 130,000 सीटों वाले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच की टिकट पाने के लिए बड़े-बड़े दिग्गजों को भी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन को भी मैच का टिकट नहीं मिला है।

स्टालिन ने क्या कहा?

तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने कहा, 'मैच के टिकट पूरी तरह बिक चुके हैं। मुझे भी टिकट नहीं मिला। अगर मुझे टिकट मिलेगा तो मैं जरूर जाऊंगा और मैच देखूंगा। हर किसी की तरह मैं भी मैच को लेकर उत्साहित हूं।'

रोमांचक होगा मुकाबला

वर्ल्ड कप के इस मुकाबले के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमें मजबूत स्थिति में हैं। रविवार को खेला जाने वाला यह मैच वर्ल्ड कप इतिहास में टीम इंडिया का चौथा फाइनल मैच होगा। भारत ने इससे पहले खेले गए तीन फाइनल मैचों में से दो में जीत हासिल की थी, जहां टीम इंडिया ने 1983 में वेस्टइंडीज और 2011 में श्रीलंका को हराया था। 

ऑस्ट्रेलिया ने पहले पांच बार वर्ल्ड कप जीता है और रिकॉर्ड आठवीं बार टूर्नामेंट के फाइनल में खेलने के लिए तैयार है। इस मैच में फैंस को एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है। 

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली: तिलक नगर में 2 लोगों को मारी गई गोली, मच गया हड़कंप, जांच जारी 

नोएडा: महागुन माईवुड्स सोसाइटी की महिला के साथ लूट, बदमाशों ने चलते ऑटो रिक्शा से आईफोन लूटा, गंभीर चोटें भी आईं  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement