Friday, May 10, 2024
Advertisement

मोदी सरकार के 8 साल, कितना बदला देश का हाल? देखिये India TV Samvaad आज दिन भर

India TV Samvaad महासम्मेलन में मोदी सरकार के मंत्रियों और अलग-अलग क्षेत्रों के दिग्गजों के साथ इन्हीं सवालों पर बात होगी। इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ सोमवार को दिन भर देखें India TV Samvaad में जनता के सवालों पर चर्चा।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: December 16, 2022 7:08 IST
India TV Samvaad on Modi Government 8 years- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India TV Samvaad on Modi Government 8 years  

Highlights

  • मोदी सरकार के पूरे हुए 8 साल, जगह-जगह कार्यक्रम
  • केंद्र सरकार के कामों को देशभर में पहुंचा रही बीजेपी
  • मोदी के मंत्रियों, दूसरे क्षेत्रों के दिग्गजों से दिनभर चर्चा

India TV Samvaad: मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर बीजेपी देश भर में जश्न मना रही है। इम मौके पर जगह-जगह कार्यक्रम हो रहे हैं, और सरकार के बड़े-बड़े कामों को देश के हर बूथ, हर गांव, हर शहर तक पहुंचाया जा रहा है। वहीं, विपक्ष महंगाई, रोजगार और पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर लगातार मोदी सरकार को निशाना बना रहा है।

जाहिर है, इस मौके पर सरकार के प्रदर्शन को लेकर आम आदमी से लेकर खास तक, सबके मन में तमाम सवाल हैं। मोदी सरकार के पिछले 8 सालों में देश में कितना बदलाव आया है? मोदी सरकार ने पिछले 8 सालों में कितने कमाल किए हैं? मोदी सरकार पर कितने सवाल उठे? मोदी सरकार ने पिछले 8 सालों में क्या बदला और कहां बदलाव की गुंजाइश रह गई? India TV Samvaad महासम्मेलन में मोदी सरकार के मंत्रियों और अलग-अलग क्षेत्रों के दिग्गजों के साथ इन्हीं सवालों पर बात होगी। 

ये होंगे 'संवाद' महासम्मेलन के मेहमान

'संवाद' महासम्मेलन का शुभारंभ इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के उद्बोधन से होगा। इसके बाद सुबह के सत्र में 11.10 बजे केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान 'संवाद' में मुखातिब होंगे। फिर दोपहर 12 बजे मुस्लिम संगठन जमीयत-उलेमा-ए-हिंद के प्रमुख मौलाना मदनी इस महासम्मेलन में शिरकत करेंगे। दोपहर 12.30 बजे संत मोरारी बापू और दोपहर 1 से 2 बजे के बीच भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, कथावाचक देवकीनंदन के साथ ही कलिमुल हफीज व अतहर हुसैन देहलवी 'संवाद' में हिस्सा लेंगे।

महासम्मेलन का दूसरा सत्र दोपहर 3 बजे से होगा। इसमें योगगुरु स्वामी रामदेव जनता के सवालों और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे। शाम 4 बजे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी व पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद 'महासम्मेलन' के मेहमान होंगे। शाम 5 बजे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस जनता के सवालों का जवाब देंगे। 

तीसरे सत्र में शाम 6 बजे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 'संवाद' महासम्मेलन में विभिन्न मुद्दों पर उठे सवालों पर अपने विचार रखेंगे। इसके बाद शाम 7 बजे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान महासम्मेलन में शिरकत करेंगे। 'संवाद' महासम्मेलन में रात 8 बजे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह देश की सुरक्षा और इससे जुड़े राष्ट्रीय मुद्दों पर सवालों के जवाब देंगे।

इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ सोमवार को दिन भर देखें India TV Samvaad में जनता के सवालों पर चर्चा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement