Monday, April 29, 2024
Advertisement

कम होने का नाम नहीं ले रहीं IRS समीर वानखेड़े की मुश्किलें, महाराष्ट्र में दर्ज हुई FIR

शिकायत में कहा गया है, 1996-97 के बीच समीर वानखेड़े की उम्र 18 साल से कम थी और वह उस समय किसी एग्रीमेंट को करने के योग्य नहीं थे। लेकिन उन्होंने ठाणे के सद्गुरु होटल के लिए स्टाम्प पेपर पर खुद के बालिग होने का दावा किया हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 20, 2022 9:13 IST
IRS Sameer Wankhede- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO IRS Sameer Wankhede

Highlights

  • IRS समीर वानखेड़े के खिलाफ FIR दर्ज हुई है
  • आबकारी विभाग की शिकायत के बाद दर्ज हुई एफआईआर
  • 1996-97 के बीच समीर वानखेड़े की उम्र 18 साल से कम थी- आबकारी विभाग

IRS समीर वानखेड़े की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब उनके खिलाफ महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कोपारी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। ये एफआईआर आबकारी विभाग की शिकायत के बाद दर्ज हुई है। एफआईआर की मानें तो आबकारी विभाग ने धोखाधड़ी करके बार का लाइसेंस हासिल करने का आरोप लगाया था। आरोप है कि उन्हें बार का लाइसेंस हासिल करने के लिए अपनी गलत उम्र बताई थी। 

शिकायत में कहा गया है, 1996-97 के बीच समीर वानखेड़े की उम्र 18 साल से कम थी और वह उस समय किसी एग्रीमेंट को करने के योग्य नहीं थे। लेकिन उन्होंने ठाणे के सद्गुरु होटल के लिए स्टाम्प पेपर पर खुद के बालिग होने का दावा किया हुआ है। इस हिसाब से समीर वानखेड़े ने झूठ बोलकर बार का लाइसेंस हासिल किया था। ऐसे में आने वाले समय में जांच के दौरान समीर वानखेड़े को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है।

इससे पहले समीर वानखेड़े पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। ये आरोप क्रूज केस के एक स्वतंत्र गवाह ने ही लगाए थे। किरण गोसावी के बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि शाहरुख खान के बेटे को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की डील पर बात हो रही थी और आखिर में 18 करोड़ में डील फाइनल हुई थी, जिसमें से 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को मिलने थे।

इसके बाद महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के निशाने पर भी समीर वानखेड़े आ गए थे। उन्होंने वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। हालांकि बाद में मलिक को वानखेड़े के परिवार को लेकर की गई बयानबाजी के लिए माफी भी मांगनी पड़ी थी। इस बीच समीर वानखेड़े के खिलाफ ये नया मामला दर्ज किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement