Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: डोडा में चिनाब नदी में गिरी कार, 4 लोगों के डूबने की आशंका

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में एक कार हादसा हो गया है। दरअसल ये कार फिसलते हुए चिनाब नदी में गिर गई है, जिसमें कम से कम 4 लोगों के डूबने की आशंका है। इस बात की जानकारी उपजिलाधिकारी (थथरी) अतहर अमीन जरगर ने दी है।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: November 09, 2022 6:47 IST
Jammu and Kashmir- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE जम्मू कश्मीर के डोडा में हादसा

जम्मू कश्मीर: डोडा जिले में मंगलवार को एक कार हादसे का शिकार हो गई है। मिली जानकरी के मुताबिक, ये कार सड़क से फिसलकर चिनाब नदी में गिर गई, जिसमें कम से कम 4 लोगों के डूबने की आशंका जताई जा रही है। इस मामले में उपजिलाधिकारी (थथरी) अतहर अमीन जरगर का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि एक्सीडेंट बटोटे-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शिबनोट-करारा में शाम करीब साढ़े सात बजे हुआ।

अधिकारी के मुताबिक, कार डोडा से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी, तभी वह अचानक बहती नदी में गिर गई। उपजिलाधिकारी ने कहा कि शिबनोट में घटना स्थल के पास तैनात जेके एडवेंचर्स के स्थानीय स्वयंसेवकों और राफ्टरों के साथ एक पुलिस दल ने बचाव अभियान शुरू किया, लेकिन वाहन और उसमें सवार चार लोगों का कोई पता नहीं चला है। 

गुलाम नबी आजाद मौके पर दिखे

डोडा और किश्तवाड़ जिलों का दौरा कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री और डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी के प्रमुख गुलाम नबी आजाद को इलाके से साझा किए गए एक वीडियो में दुर्घटनास्थल पर देखा गया। उनके साथ उनके सहयोगी और पूर्व मंत्री जीएम सरूरी भी थे, जिन्हें वीडियो में बचाव अभियान में तेजी लाने की अपील करते हुए सुना जा सकता है। अधिकारियों ने बताया कि आजाद डोडा जिले के चांगा-भालेसा और गली-बटोली में जनसभाओं को संबोधित कर लौट रहे थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement