Jammu and Kashmir News: आतंकवादी हमले में सहायक पुलिस उप निरीक्षक की मौत, 2 सिपाही घायल

Jammu and Kashmir News: 56 वर्षीय सहायक उप निरीक्षक मुश्ताक अहमद की मौत हो गई जबकि दो सिपाही फैयाज अहमद और अबू बकर इसमें घायल हो गए।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Shailendra TiwariPublished on: July 12, 2022 23:51 IST
The body of martyr assistant sub-inspector Mushtaq Ahmed- India TV Hindi News
Image Source : MANZOOR MIR The body of martyr assistant sub-inspector Mushtaq Ahmed

Highlights

  • सहायक उप निरीक्षक मुश्ताक अहमद की हुई मौत
  • उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर की हमले की निंदा
  • अल्ताफ बुखारी ने भी आतंकी हमले की निंदा

Jammu and Kashmir News: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके में मंगलवार को एक पुलिस दल पर हुए आतंकवादी हमले में जम्मू कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी की मौत हो गई जबकि दो अन्य सिपाही घायल हो गए । अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना शाम सवा सात बजे हुई जब लाल बाजार इलाके में आतंकवादियों ने एक नाके पर गोलीबारी की । 

सहायक उप निरीक्षक हुए शहीद

 
उन्होंने बताया कि 56 वर्षीय सहायक उप निरीक्षक मुश्ताक अहमद की मौत हो गई जबकि दो सिपाही फैयाज अहमद और अबू बकर इसमें घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर है । कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, सहायक उप निरीक्षक मुश्ताक अहमद ने दम तोड़ दिया । हम शहीद को उसके सर्वोच्च बलिदान के लिये श्रद्धांजलि दे रहे हैं । अन्य घायल आरक्षकों का इलाज चल रहा है । राजनीतिक दलों और उनके नेताओं ने इस घटना की निंदा की है । 

उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने किया ट्वीट

नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, "जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों पर हुये आतंकी हमले की खबर से बेहद दुखी हूं । इस हमले में मुश्ताक अहमद की जान चली गयी और दो अन्य जवान घायल हो गये । सहायक पुलिस उप निरीक्षक मुश्ताक अहमद के परिजनों के प्रति मेरी संवेदाना । घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं ।"

पीडीपी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, "लाल बाजार में पुलिसकर्मियों पर हुए हमले के बारे में जान कर गहरा दुख हुआ। दुख की इस घड़ी में सहायक पुलिस उप निरीक्षक मुश्ताक अहमद के परिवार के प्रति मेरी संवेदना, और गंभीर रूप से घायल दो पुलिसकर्मियों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं ।"

दूसरी ओर, पीपुल्स कांफ्रेंस के सज्जाद लोन और अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने भी आतंकी हमले को बर्बर करार देते हुए इसकी निंदा की है । 

Latest India News

navratri-2022