Jammu Kashmir News: जम्मू के एक रिहायशी घर में मिली 6 लोगों की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Jammu Kashmir News: जम्मू में एक परिवार के 6 सदस्य अपने घर में बुधवार को संदेहास्पद परिस्थतियों में मृत पाए गए। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उसकी दो बेटियों नसीमा अख्तर और रुबीना बानो, बेटे जफर सलीम और उसके दो रिश्तेदारों नूर उल हबीब एवं सजाद अहमद के रूप में की गई है।

Reported By : Manzoor Mir Written By : Shailendra Tiwari Published on: August 17, 2022 10:51 IST
Jammu Police has started investigation- India TV Hindi News
Image Source : MANZOOR MIR Jammu Police has started investigation

Highlights

  • सिधरा इलाके स्थित मकान से बरामद हुए शव
  • मौत के कारणों का पता लगा रही पुलिस
  • घटना से इलाके में मचा हड़कंप

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर इस समय घटनाओं का केंद्र बना हुआ है। एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं। जम्मू के सिधरा में एक रिहायशी घर से 6 लोगों की लाश मिली है। जिनमें 2 पुरुष और 4 महिलाएं शामिल हैं। बताया जा रहा कि सभी एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं। पुलिस की टीमें इलाके में पहुंच गई हैं। सभी कश्मीरी नागरिक ही हैं।

 
शवों को सरकारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया

जम्मू में एक परिवार के 6 सदस्य अपने घर में बुधवार को संदेहास्पद परिस्थतियों में मृत पाए गए। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उसकी दो बेटियों नसीमा अख्तर और रुबीना बानो, बेटे जफर सलीम और उसके दो रिश्तेदारों नूर उल हबीब एवं सजाद अहमद के रूप में की गई है। पुलिस ने आगे बताया कि शव सिधरा इलाके में स्थित मकान से बरामद किए गए। उन्हें यहां के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। मौत की असली वजह का पता लगाया जा रहा है। पुलिस जांच में जुट गई है।

पुलिस दलों को घटनास्थल पर भेजा गया है और मामले की विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने बताया है कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि सभी कश्मीर के हैं; 'उनके परिवारों को सूचित कर दिया है, पोस्टमॉर्टम के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा' । बता दें कि इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

इससे पहले आतंकवादियों ने दो कश्मीरी पंडितों को गोली मारी

इस घटना से पहले मंगलवार को आतंकवादियों ने शोपियां जिले के चोटीपोरा इलाके के सेब के बाग में दो कश्मीरी पंडितों को गोली मार दी थी, जिनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। मृतक की पहचान सुनील कुमार भट के तौर पर हुई थी जबकि उसका भाई पिंटू घायल हो गया है। इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षाबलों की तैनाती बढ़ा दी गई है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित सुनील कुमार पंडित अपने भाई पीतांबर नाथ पंडित उर्फ पिंटू के साथ शोपियां के चोटीगाम गांव में अपने बाग में मवेशियों के साथ गए थे। तभी उन पर AK-47 राइफल से हमला किया गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार 2 आतंकवादी सुबह बाग में आए और उनमें से एक ने दोनों भाइयों पर अपनी AK-47 राइफल से फायरिंग शुरू कर दी। वहीं दूसरे ने अपने मोबाइल फोन से इस घटना को रिकॉर्ड किया। मिली जानकारी के मुताबिक सुनील कुमार के परिवार में उनकी पत्नी और 4 बेटियां हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन