Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Jammu kashmir News: जम्मू कश्मीर के सांबा में बड़ा सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, 3 बच्चों की मौके पर ही मृत्यु

Jammu kashmir News: यह हादसा शुक्रवार रात करीब 11 बजकर 50 मिनट पर हुआ जब एक बारात में शामिल 19 सदस्यों को लेकर जा रहे एक वाहन की एक ट्रक से भिडंत हो गई।

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: July 23, 2022 14:09 IST
Road Accident - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Road Accident

Highlights

  • दो वाहनों की टक्कर में 4 लोगों की मौत का हादसा
  • इस हादसे में 15 अन्य घायल हो गए
  • 19 सदस्यों को लेकर जा रहे एक वाहन की एक ट्रक से भिडंत हो गई

Jammu kashmir News: जम्मू कश्मीर मेंसड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार सांबा में सड़क हादसे में तीन बच्चोंए एक महिला की मौत हो गई है। जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में दो वाहनों की टक्कर में 4 लोगों की मौत का हादसा हुआ है। इस हादसे में 15 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि घायलों को सांबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान  इनमें से गंभीर रूप से घायल सात लोगों को बाद में जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि यह हादसा शुक्रवार रात करीब 11 बजकर 50 मिनट पर हुआ जब एक बारात में शामिल 19 सदस्यों को लेकर जा रहे एक वाहन की एक ट्रक से भिडंत हो गई। 

हादसा इतना भीषण था कि तीन बच्चों की मौके पर ही मौत

उन्होंने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि इस हादसे में तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई तथा 15 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि तीन बच्चों में से दो भाई.बहन थे। मृतकों की पहचान सुमन देवी ;40द्धए राहुल ;8द्धए उसकी बहन मुस्कान ;5द्ध और कृष ;5द्ध के रूप में की गयी है। सभी सांबा जिले के जसवाल मंडल के रहने वाले थे।

इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में हाल ही में एक सड़क हादसे में अमरनाथ यात्रा के कम से कम 20 तीर्थयात्री घायल हो गए थे। 18 यात्रियों को मामूली चोटें आईए जबकि गंभीर रूप से घायल दो यात्रियों को अनंतनाग जिले के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। बस 40 श्रद्धालुओं को लेकर बालटाल आधार शिविर जा रही थी। काजीगुंड में नुसू बदेरगुंड के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर ड्राइवर के बस पर से नियंत्रण खोने के बादए वाहन उसी दिशा में जा रहे एक डंपर से जा टकराया। इस हादसे में 20 तीर्थयात्री घायल हो गएए घायलों में 2 की हालत गंभीर बताई गई। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement