Monday, May 20, 2024
Advertisement

Jharkhand News: बारातियों के साथ पत्नी को नाचते देख पति को आया गुस्सा, पीट-पीटकर ले ली जान

Jharkhand News: मामला सामने आने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति शीतल भारती को गिरफ्तार कर लिया। 

Edited by: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 29, 2022 22:37 IST
Jharkhand News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Jharkhand News

Highlights

  • बारातियों के साथ पत्नी ने किया डांस
  • परिजनों के साथ मिलकर पति ने पीटा
  • पति ने इतना मारा कि पत्नी की हो गई मौत

Jharkhand News: झारखंड के चतरा के सदर थाना क्षेत्र के लरकुआ गांव में बारातियों के साथ नाचने पर एक शख्स ने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि मामला सामने आने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति शीतल भारती को गिरफ्तार कर लिया। 

अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि घटना सदर थाना क्षेत्र के लरकुआ गांव की है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के लरकुवा गांव निवासी शीतल भारती अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार को अपनी बहन के बेटे की शादी में शामिल होने वशिष्ठनगर थाना क्षेत्र के घंघरी गांव गया था। 

उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे शादी के मौके पर 24 वर्षीय शांति भी बारातियों के साथ नाचने लगी, जो उसके पति शीतल को रास नहीं आया। उन्होंने बताया कि शीतल ने गुस्से में अपने परिजनों के साथ मिलकर शांति को इतना मारा कि शनिवार को उसकी मौत हो गई। 

घटना के बारे में शांति के मायके वालों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर सदर थाना प्रभारी लव कुमार ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी शीतल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शांति का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 

 महिला के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी चिकित्सक गिरफ्तार

वहीं, झारखंड के गोड्डा में मेहरमा थाना क्षेत्र की पुलिस ने एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी चिकित्सक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मेहरमा थाना क्षेत्र के आदिवासी टोला की एक महिला ने प्रखंड कार्यालय के समीप एक नर्सिंग होम के संचालक सह चिकित्सक डॉ अमरनाथ कुशवाहा पर इलाज के दौरान दुष्कर्म का आरोप लगाया था, जिसके आधार पर चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement