Friday, May 17, 2024
Advertisement

झारखंड: रांची में इंडी गठबंधन के समर्थक आपस में भिड़े, खूब चलीं कुर्सियां और डंडे, सिर भी फूटा, देखें VIDEO

झारखंड में इंडी गठबंधन के अंदर का कलेश सामने आया है। यहां इंडी गठबंधन के समर्थक आपस में कुछ इस तरह भिड़ गए कि एक शख्स का सिर भी फट गया। इस दौरान डंडे और कुर्सियां भी चलीं।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 21, 2024 17:30 IST
Jharkhand- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडी गठबंधन की रैली में अफरा-तफरी

रांची: झारखंड के रांची में इंडी गठबंधन के समर्थकों के बीच झड़प का मामला सामने आया है। हालात ये हो गए कि आपस में खूब कुर्सियां और डंडे चले, जिसमें एक शख्स का सिर भी फट गया। मामला उलगुलान रैली के दौरान सामने आया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला?

रांची में उलगुलान रैली के दौरान इंडी गठबंधन के समर्थक आपस में ही भिड़ गए। मिली जानकारी के मुताबिक, चतरा जिले के कांग्रेस कैंडिडेट के एन त्रिपाठी के भाई और चतरा जिले के ही RJD समर्थक आपस में ही भिड़ गए। इस मामले में के एन त्रिपाठी के भाई का सिर फट गया।

बता दें कि चतरा जिले में RJD अपना कैंडिडेट उतारना चाहती थी और RJD समर्थक इसको लेकर काफी उत्साहित थे लेकिन कांग्रेस ने वहां अपना उम्मीदवार उतार दिया। उसी समय से चतरा के RJD समर्थकों में काफी निराशा है। इसी का नतीजा उलगुलान रैली में देखने को मिला, जहां RJD के समर्थक और के एन त्रिपाठी के भाई के समर्थक आपस में भिड़ गए।

हालांकि इस दौरान जिस शख्स का सिर फटा, उसने इस घटना के लिए बीजेपी पर आरोप लगाया। (इनपुट: मुकेश सिन्हा)

ये भी पढ़ें: 

इंडी गठबंधन की रैली में सुनीता केजरीवाल ने कहा- अरविंद को जेल में मारने की साजिश हो रही 

Lok Sabha Elections 2024: गौतम बुद्ध नगर सीट पर सपा-बसपा का चलेगा जादू या हैट्रिक लगाएगी BJP?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement