Monday, April 29, 2024
Advertisement

कर्नाटक के हसनंबा मंदिर में टूट गया बिजली का तार और फैल गया करंट, मच गई भगदड़

शुक्रवार दोपहर लगभग 1:30 बजे मंदिर के पास लगा बिजली का एक तार टूटकर नीचे गिर गया, जिससे कुछ लोगों को करंट लगा और मौके पर भगदड़ मच गई।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 10, 2023 16:03 IST
कर्नाटक के हसनंबा मंदिर में मची भगदड़ - India TV Hindi
Image Source : ANI कर्नाटक के हसनंबा मंदिर में मची भगदड़

हासन: कर्नाटक के हासन जिले में स्थित हसनंबा मंदिर में शुक्रवार को दोपहर लगभग 1:30 बजे अचानक से भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में कई लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि मंदिर के पास में बिजली का एक तार टूटकर गिर गया। जिससे कुछ लोगों को कर्नाट लगा और भगदड़ मच गई। जिसमें कई लोग रास्ते पर जहां-तहां गिर गए। घटना में कई लोगों को गंभीर चोट आई है। 

इस घटना के बाद हासन के एसपी मोहम्मद सुजिता ने कहा, "दोपहर करीब 1.30 बजे एक तार टूटने के कारण कुछ लोगों को झटके महसूस हुए। इससे लोग डर गए और भागने लगे। बिजली विभाग के कर्मचारी यहां हैं। वे इसे देख रहे हैं। तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ और लोगों को भी अस्पताल भेजा गया। डॉक्टरों ने कहा है कि वे सब खतरे से बाहर हैं। दर्शन के लिए समय भी कम मिलता है, जिसके कारण काफी भीड़ जुटी रहती है।"

खबर अपडेट हो रही है 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement