Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Karnataka Hijab Controversy: 'गृह युद्ध की तरफ बढ़ रहा है देश', लालू यादव का बड़ा बयान

लालू यादव ने कहा है कि देश में जो हालात पैदा हो गए हैं उसे देखने से लग रहा है कि देश अब गृह युद्ध की तरफ जा रहा है। लालू ने कहा, देश में इतनी गरीबी और महंगाई है उस पर प्रधानमंत्री चर्चा नहीं करते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 09, 2022 17:26 IST
Lalu Prasad Yadav- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Lalu Prasad Yadav

Highlights

  • हिजाब विवाद पर अलग-अलग प्रदेश के राजनेता बंटे हुए नजर आ रहे हैं
  • प्रियंका गांधी,असदद्दुीन ओवैसी समेत कई राजनेता हिजाब विवाद पर दे चुके हैं बयान

पटना: कर्नाटक हिजाब विवाद मामले पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का बड़ा बयान आया है। लालू ने कहा है कि देश में जो हालात पैदा हो गए हैं उसे देखने से लग रहा है कि देश अब गृह युद्ध की तरफ जा रहा है। लालू ने कहा, ''देश में इतनी गरीबी और महंगाई है उस पर प्रधानमंत्री चर्चा नहीं करते हैं। अयोध्या, वाराणसी और मथुरा पर ही यह लोग लगे हुए हैं। इनको (भाजपा को) चस्का लग गया है कि ऐसा करने से हिंदू वोट मिलेगा। इनको हिंदू कोई वोट नहीं देने जा रहा।''

लालू ने कहा कि लोगों के दिलों में जो नफरत फैलाई गई है, ये उसी का नतीजा है। इसका परिणाम भाजपा को यूपी चुनाव में ही भुगतना होगा। यूपी चुनाव में भाजपा की करारी हार होगी इनका पूरी तरह से सफ़ाया हो जाएगा इसबात के साफ़ संकेत हैं।

बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी,असदुद्दीन ओवैसी समेत कई राजनेता इसपर प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अलग-अलग प्रदेश के राजनेता इस मसले पर बंटे हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि कर्नाटक के स्कूल-कॉलेजों में धार्मिक लिबास हिजाब पर रोक के आदेश के बाद बवाल मचा हुआ है। विवाद कर्नाटक और वहां के स्कूलों-कॉलेजों से होते हुए देश के बाकी हिस्सों में पहुंच गया है। इसपर अब विभिन्न पार्टियों के राजनेता भी आमने-सामने हैं। दिल्ली-मुंबई में भी विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement