Friday, March 29, 2024
Advertisement

कर्नाटक का मानव तस्कर के. एस. मंजूनाथ गिरफ्तार, गुजरात में पकड़ा गया

मंजूनाथ कर्नाटक का रहनेवाला है और राज्य के राजनेताओं के बीच उसकी अच्छी पैठ बताई जाती है। उसे मैसूर में उसकी पत्नी द्वारा दायर एक मामले के संबंध में गिरफ्तार किया गया है।

Reported By : T Raghavan Edited By : India TV News Desk Updated on: January 13, 2023 20:54 IST
के.एस. मंजूनाथ- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी के.एस. मंजूनाथ

के.एस. मंजूनाथ ऊर्फ सैंट्रो रवि के नाम से मशहूर मानव तस्कर मंजूनाथ को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया गया है।  मंजूनाथ कर्नाटक का रहनेवाला है और राज्य के राजनेताओं के बीच उसकी अच्छी पैठ बताई जाती है। पुलिस में होनेवाले ट्रांसफर और राजनेताओं के साथ संबंधों के चलते सत्ता के गलियारों में उसका एक अलग रसूख था। कर्नाटक की पुलिस पिछले 10 दिनों से मंजूनाथ की तलाश कर रही थी। सैंट्रो रवि को मैसूर में उसकी पत्नी द्वारा दायर एक मामले के संबंध में गिरफ्तार किया गया है।

नशीला पदार्थ खिलाकर रेप का आरोप

सैंट्रो रवि की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसे शादी के लिए मजबूर किया गया था। उसने सैंट्रो रवि पर  2019 में नशीला पदार्थ देकर रेप करने का आरोप लगाया। इसी सिलसिले में सैंट्रो रवि को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक वह बार-बार कर्नाटक में अपना ठिकाना बदल रहा था। बाद में उसने अपना मोबाइल फोन बदलना शुरू किया और राज्य से बाहर चला गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, गुजरात में शिफ्ट होने से पहले वह पहले केरल गया। गुजरात की अदालत से ट्रांजिट वारंट हासिल करने के बाद उसे कर्नाटक लाया जाएगा।

मंजूनाथ उर्फ सैंट्रो रवि को मैसूर में उसकी पत्नी द्वारा दायर एक मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। उसी पत्नी ने आरोप लगाया कि मंजूनाथ ने 2019 में उसे नशीला पदार्थ दिया और रेप किया। उसे जबरन शादी के लिए मजबूर किया गया। मंजूनाथ ने एक लोकल अखबार में जॉब का विज्ञापन दिया था। इसी जॉब के सिलसिले में वह मंजूनाथ से मिलने गई थी। इंटरव्यू के दौरान नशीला पदार्थ देकर मंजूनाथ ने उसके साथ रेप किया  और बाद में उससे शादी करने के लिए मजबूर किया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement