Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Khali News: टोल प्लाजा वालों से लड़ाई होने पर 'द ग्रेट खली' ने जड़ दिया थप्पड़, बैरियर हटाकर निकाली कार, VIDEO वायरल

Khali News: वीडियो बनाने वाले शख्स का दावा है कि खली ने आईडी कार्ड मांगने पर टोल प्लाजा कर्मचारी को थप्पड़ मारा है। जबकि खली का कहना है कि ये लोग उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं क्योंकि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के लिए कार में घुस रहा था।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Published on: July 12, 2022 12:24 IST
The Great Khali - India TV Hindi
Image Source : FILE The Great Khali

Highlights

  • जालंधर से करनाल जाते समय खली का टोल प्लाजा कर्मचारियों से झगड़ा
  • कर्मचारियों का आरोप- आईडी कार्ड मांगने पर खली ने मारा थप्पड़
  • टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने खली के जाने के लिए बैरियर नहीं खोला

Khali News: डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के पूर्व चैम्पियन 'द ग्रेट खली' (The Great Khali) उर्फ दलीप सिंह राणा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि उनका टोल प्लाजा वालों से झगड़ा हो गया है, इसलिए टोल प्लाजा के लोग रास्ते से बैरियर नहीं हटा रहे हैं। वीडियो में खली (Dalip Singh Rana) बार-बार ये कहते नजर आ रहे हैं कि बैरियर को खोल दो लेकिन टोल प्लाजा के लोग नहीं मानते। इस दौरान वीडियो बनाने वाला शख्स ये कहते हुए नजर आ रहा है कि 'चपेट क्यों मारी'।

वीडियो बनाने वाले शख्स का दावा है कि खली ने आईडी कार्ड मांगने पर टोल प्लाजा कर्मचारी को थप्पड़ मारा है। जबकि खली का कहना है कि ये लोग उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं क्योंकि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के लिए कार में घुस रहा था। 

कहां का है मामला

ये घटना उस समय की है, जब खली (Dalip Singh Rana) जालंधर से करनाल जा रहे थे। फिल्लोर के पास पड़ने वाले टोल प्लाजा पर खली की कर्मचारियों से बहस हो गई। खली के बार-बार कहने पर भी टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने बैरियर नहीं खोला। इसके बाद खली खुद कार से नीचे उतरे और बैरियर को हटाया। इस दौरान एक कर्मचारी उन्हें रोकता है तो खली (The Great Khali) उसको हाथ से पीछे कर देते हैं। बता दें कि खली रेसलर होने की वजह से दुनियाभर में काफी प्रसिद्ध हैं और बीजेपी के नेता हैं।  

खली का क्या कहना है

इस मामले में खली (khali) का कहना है कि ये सीधे तौर पर उन्हें ब्लैकमेल करने का मामला है। एक कर्मचारी फोटो खिंचाने के लिए कार में जबरदस्ती घुसने लगा। जब उसे मना किया तो वह और उसके साथी ब्लैकमेल करने लगे। 

कर्मचारियों का क्या मानना है 

कर्मचारियों का कहना है कि उन्होंने खली से केवल आईडी कार्ड मांगा था लेकिन खली इस बात पर विवाद करने लगे और थप्पड़ मार दिया।

कौन हैं खली

खली का असली नाम दलीप सिंह राणा है। वह हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के हैं। वे ऐसे पहले भारतीय फाइटर हैं, जिन्होंने WWE में ‘वर्ल्ड हैवीवेट’ टाइटल अपने नाम किया। वह अपनी मजबूत कद काठी के लिए जाने जाते हैं। उनकी हाइट 7 फीट 1 इंच है और बताया जाता है कि उनका वजन लगभग 150-160 किलो के बीच है। कहा ये भी जाता है कि खली 20 नंबर का जूता पहनते हैं और उनके कपड़ों और जूतों को बनवाने के लिए स्पेशल ऑर्डर देना पड़ता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement