Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Lawrence Bishnoi Gang: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बिश्नोई गैंग ने गुरुग्राम के स्कूल प्रिंसिपल को दी धमकी

 गुरुग्राम के एक स्कूल के प्रिंसिपल को शुक्रवार शाम को कथित तौर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी भरा फोन आया है। बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल तिहाड़ जेल में सजा काट रहा है।

Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 04, 2022 20:21 IST
Lawrence Bishnoi Gang threatens Gurugram school principal - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Lawrence Bishnoi Gang threatens Gurugram school principal 

Highlights

  • स्कूल प्रिंसिपल को आया धमकी भरा फोन कॉल
  • कॉल पर खुद को बताया बिश्नोई गैंग का सदस्य
  • स्कूल प्रिंसिपल को दी अगवा करने की धमकी

Lawrence Bishnoi Gang: सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और बिश्नोई गैंग ने फिर से दहशत का कारोबार शुरू कर दिया है। अब खबर है कि गुरुग्राम के एक स्कूल के प्रिंसिपल को शुक्रवार शाम को कथित तौर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी भरा फोन आया है। बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल तिहाड़ जेल में सजा काट रहा है। गैंगस्टर बिश्नोई मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस की रडार पर है।

प्रिंसिपल को अपहरण की धमकी

शिकायतकर्ता गुरुग्राम के एक स्कूल प्रिंसिपल है। जयपाल सिंह फरुखनगर क्षेत्र के गांव भंगरौला स्थित गुरु द्रोणाचार्य स्कूल के संचालक हैं। प्रिंसिपल ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम उन्हें एक धमकी भरा फोन आया। इसमें कॉल करने वाले व्यक्ति ने अपने आप को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य बताया। प्रिंसिपल जयपाल सिंह ने पुलिस को बताया, "अज्ञात फोन करने वाले ने मुझे यह कहते हुए धमकी दी कि मैं सोमवार को तुम्हें अगवा कर लूंगा और जब मैंने उससे वजह पूंछी, तो उसने सोमवार को सब पता चल जाएगा कहके फोन काट दिया। फिर कई बार फोन नंबर लगाने पर भी कॉल नहीं लगी।"

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

गुरुग्राम के फरुखनगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने इस मामले पर कहा, "इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस गंभीरता से पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506 के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।"

सिद्धू मूसेवाला हत्या में बिश्नोई गैंग का हाथ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिश्नोई गैंग का कनेक्शन पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और हिमाचल प्रदेश में अच्छा खासा सक्रिय है। कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ हत्या, अपहरण और रंगदारी जैसे दर्जनों गंभीर मामले दर्ज हैं। सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ कर रही है। लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बिश्नोई ने पुलिस को बताया कि उसने गैंगस्टर के जरिये कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ को करीब छह माहीने पहले हत्या कराने का मैसेज भिजवाया था। लॉरेंस बिश्नोई ने ये भी बताया कि अकाली नेता रहे विक्की मिड्डूखेडा की हत्या का बदला लेने के लिए पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या करवाई है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement