Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

छात्र को करनी थी पार्टी लेकिन नहीं थे पैसे, पिता से रुपए लेने के लिए करवा लिया खुद का ही अपहरण

विजयनगर थाना के थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर ने बताया कि देवास निवासी मुकेश बड़ोतकर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका बेटा सुबह के समय कोचिंग के लिए निकला और रेसीडेंसी चौराह पर कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया गया।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: July 30, 2023 18:14 IST
Madhya Pradesh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मध्य प्रदेश के इंदौर में सामने आया मामला

इंदौर: मध्य प्रदेश का इंदौर शहर अपने आप में अनोखा शहर है। यह भारत के सबसे साफ़ और स्वच्छ शहरों में से एक है। यहां के लोग भी बेहद ही निराले हैं। इन्हीं निराले लोगों में से एक छात्र ने कुछ ऐसा किया कि अब जो भी उसकी करतूत सुन रहा है वह यही कह रहा है कि कोई ऐसा भी कर सकता है। दरअसल इंदौर में एक छात्र ने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए 50 हजार रुपये पाने के लिए अपने ही अपहरण की साजिश रच डाली। प्लान के अनुसार सबकुछ हुआ भी लेकिन पुलिस ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया।

इंदौर के विजयनगर में रहकर पढ़ाई करता है छात्र 

पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि देवास का रहने वाला आयुष बड़ोतकर इंदौर के विजयनगर में रहकर पढ़ाई कर रहा है। वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करना चाहता था और इसके लिए उसने अपने ही अपहरण की साजिश रची। विजयनगर थाना के थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर ने बताया कि देवास निवासी मुकेश बड़ोतकर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका बेटा सुबह के समय कोचिंग के लिए निकला और रेसीडेंसी चौराह पर कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और छोड़ने के एवज में 50 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं।

पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर आयुष को ढूंढ निकाला

पुलिस ने मामले की जांच की और मोबाइल नंबर के आधार पर आयुष को ढूंढ निकाला। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए पिता को कॉल किया था। जानकारी के अनुसार, आयुष के दोस्तों ने एक बंद कमरे में वीडियो बनाया था जिसमें दोस्त उसकी पिटाई करते दिख रहे थे और पिता को यह भरोसा दिलाया गया था कि बेटे का अपहरण हुआ है जिस पर आयुष के पिता 50 हजार रुपये देने को राजी हो गए थे।

इनपुट - आईएएनएस 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement