Sunday, May 05, 2024
Advertisement

पीएम मोदी के पार्टी को झूठ का बाजार बताने पर बोले महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख, 'वह खुद के बारे में बात कर रहे थे'

पीएम मोदी ने शनिवार को राजस्थान की गहलोत सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि इन्होंने 4 सालों में राजस्थान का बहुत नुकसान किया है और यहां की सरकार बाय-बाय मोड में आ गई है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: July 09, 2023 16:51 IST
Maharashtra Politics, Nana Patole, Narendra Modi, BJP, Congress- India TV Hindi
Image Source : FILE महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने पीएम के पिछले दिनों कांग्रेस को झूठ का बाजार बताए जाने वाले बयान पर पलटवार किया है। नाना पटोले ने कहा कि वह कांग्रेस के बारे में नहीं बल्कि खुद के बारे में बात कर रहे थे। बता दें कि शनिवार को पीएम मोदी ने बीकानेर में कांग्रेस पर तीखा हमला बोला था। 

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि नरेंद्र मोदी 12 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे, अब इस समय पिछले 9 वर्षों से देश के प्रधानमंत्री हैं। वह खुद ही झूठ और भ्रष्टाचार की बाजार हैं और यह बात देश का प्रत्येक नागरिक जानता है। देश का आम नागरिक इस बात को जानता है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के बारे में नहीं बल्कि खुद के बारे में बात कर रहे थे। 

राजस्थान में पीएम मोदी ने बोला था हमला 

गौरतलब है कि शनिवार को राजस्थान के बीकानेर में पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस का मतलब लूट की दुकान और झूठ का बाजार है। पीएम मोदी ने कहा, "राज्य की कांग्रेस नीत सरकार ने बीते चार साल में राजस्थान का बहुत नुकसान किया है और अगले विधानसभा चुनाव में अपनी संभावित हार को देखते हुए वह अभी से ‘बाय-बाय मोड’ में आ गई है।"

'जब जनता का पारा चढ़ता है तो सत्ता की गर्मी उतरते व सत्ता बदलते वक्त नहीं लगता'

सभा में मौजूद लोगों के उत्साह की ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा यह उत्साह बताता है कि राजस्थान में मौसम का पारा ही नहीं चढ़ा है बल्कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता का पारा भी चढ़ चुका है और जब जनता का पारा चढ़ता है तो सत्ता की गर्मी उतरते व सत्ता बदलते वक्त नहीं लगता। पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में जब से कांग्रेस आई है, इसने भ्रष्टाचार, अपराध और तुष्टिकरण के मामले में ही पहचान बनाई है। 

ये भी पढ़ें-

चाचा को कमजोर कर रहा भतीजा, एक और विधायक हुआ अजित पवार के कैंप में शामिल

महाराष्ट्र की राजनीतिक उठापटक पर बोले उद्धव ठाकरे, 'अब देखते हैं कि बीजेपी अपनी नई टोली को कैसे संभालती है'

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement