Sunday, April 28, 2024
Advertisement

चाचा को कमजोर कर रहा भतीजा, एक और विधायक हुआ अजित पवार के कैंप में शामिल

रविवार 2 जुलाई को शपथ ग्रहण कार्यक्रम में अकोला से विधायक किरण लाहमटे अजित पवार के साथ दिखे थे, लेकिन उसके बाद वह शरद पवार गुट में लौट आये थे। वहीं अब एक बार फिर से उन्होंने पलटी मारी है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: July 09, 2023 16:52 IST
Ajit Pawar, Sharad Pawar, Maharashtra, Mumbai, Nationalist Congress Party- India TV Hindi
Image Source : FILE अजित पवार और शरद पवार

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायकों की भागदौड़ जारी है। विधायक अपने पाले लगातार बदल रहे हैं। कभी जो विधायक शरद पवार के बेहद खास होते थे आज वह अजित पवार के खास बने हुए हैं। कई विधायक ऐसे हैं जो पिछले हफ्ते हुए शपथ के समय अजित के साथ थे, आज वह शरद पवार के गुट में नजर आ रहे हैं। वहीं इसी बीच अकोला से विधायक किरण लाहमटे ने एक बार फिर से पलटी मारी है। वह शपथ ग्रहण के दौरान अजित पवार के गुट में दिखे थे, बाद में वह शरद पवार के पास चले गए और अब एक बार फिर से वह अजित पवार के साथ चले गए हैं।

बढ़ता जा रहा है अजित पवार का गुट 

जानकारी के अनुसार, किरण के शरद पवार के पास जाते ही उपमुख्यमंत्री ने अपने भरोसेमंद साथी बालासाहब जगताप को उन्हें वापस लाने की जिम्मेदारी सौंपी थी, जसके बाद वह पिछले 3 दिनों से अकोला में डेरा डाले हुए थे। इस दौरान उन्होंने किरण से मुलाकात की और उन्हें मनाने में सफल रहे। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि कोपरगांव से विधायक आशुतोष काले ने भी अजित पवार के समर्थन देने का हलफनामा भेजा है। अब दो और विधायकों के आ जाने से अजित पवार की ताकत बढ़ती ही जा रही है। वहीं शरद पवार कमजोर होते जा रहे हैं। 

शपथ ग्रहण के दौरान अजित पवार के साथ थे डॉ. लाहमटे

बता दें कि अजित पवार के शपथ ग्रहण समारोह के में लाहमटे उनके साथ दिखे थे और उन्होंने पहले से तैयार किए हुए दस्तावेजों पे साइन भी किए थे। हालांकि इसके बाद अगले दिन ही वह शरद पवार के साथ आ गए थे। उस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें बरगला कर उनसे हस्ताक्षर करा लिए गए थे। वहीं वह मुंबई में हुई शरद पवार गुट की बैठक में शामिल भी हुए थे। अब एक बार फिर से उनके अजित गुट में जाने से कहा जा रहा है कि कई और विधायक भी अपना पाला बदल सकते हैं। 

  

ये भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र की राजनीतिक उठापटक पर बोले उद्धव ठाकरे, 'अब देखते हैं कि बीजेपी अपनी नई टोली को कैसे संभालती है'

पीएम मोदी के पार्टी को झूठ का बाजार बताने पर बोले महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख, 'वह खुद के बारे में बात कर रहे थे'

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement