Friday, May 10, 2024
Advertisement

Mandi Airport: स्थानीय लोगों के लिए वरदान बनेगा मंडी एयरपोर्ट, टूरिस्ट को करेगा अट्रैक्ट: जयराम ठाकुर

Mandi Airport: आरोपों को लेकर ठाकुर ने कहा, "मैं किसी से नाराज़ नहीं हूं। उन्हें बोलने दो, लोग जानते हैं कि कौन सही है और कौन गलत।" बल्ह घाटी में बन रहा एयरपोर्ट राज्य के लोगों के लिए एक संपत्ति होगी और टूरिस्टों को भी अट्रैक्ट करेगा।

Reported By : PTI Edited By : Shailendra Tiwari Published on: July 13, 2022 21:38 IST
Himachal CM Jairam Thakur - India TV Hindi
Image Source : PTI Himachal CM Jairam Thakur

Highlights

  • "लोग जानते हैं कि कौन सही है और कौन गलत"
  • निर्माण कार्य में देरी को लेकर विपक्ष कर रहा हमला
  • बल्ह में शुरू हो गया है एयरपोर्ट का निर्माण कार्य

Mandi Airport: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बुधवार को कहा कि मंडी में प्रस्तावित हवाईअड्डा स्थानीय लोगों और राज्य के पर्यटन क्षेत्र के लिए वरदान साबित होगा। ठाकुर ने हमीरपुर जिले के भोरंज क्षेत्र के अपने दौरे पर कांजयान हेलीपैड पर उतरने के बाद मीडिया से कहा कि निर्माण पूरा होने में समय लग सकता है क्योंकि यह एक इंटरनेशनल एयरपोर्ट है। 

विपक्ष नेता को दिया जवाब

मुख्यमंत्री ने एयरपोर्ट के निर्माण कार्य में देरी को लेकर विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री की क्रिटिसिज्म का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता को समझना चाहिए कि यह स्कूल की इमारत नहीं है, जिसे कुछ दिनों में बनाया जा सकता है। ठाकुर ने कहा, "यह एक इंटरनेशनल एयरपोर्ट है और इसके निर्माण कार्य के पूर्ण होने में ज्यादा समय लग सकता है।"

कांग्रेस नेता ने की थी आलोचना

गौरतलब है कि एयरपोर्ट के निर्माण कार्य में देरी को लेकर विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री लगातार बीजेपी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की आलोचना कर रहे हैं। मुकेश मंडी एयरपोर्ट के कार्य में देरी का कारण सीएम को ही बता रहा हैं। पिछले दिनों मुकेश ने सीएम जयराम ठाकुर को कहा था कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चाबी से चलने वाले खिलौना मात्र है और जिसकी चाबी कौन भरता है यह भी उन्हें सब मालूम है।

बल्ह इलाके में एयरपोर्ट का निर्माण कार्य शुरू

इन आरोपों को लेकर ठाकुर ने कहा, "मैं किसी से नाराज़ नहीं हूं। उन्हें बोलने दो, लोग जानते हैं कि कौन सही है और कौन गलत।" बल्ह घाटी में बन रहा एयरपोर्ट राज्य के लोगों के लिए एक संपत्ति होगी और टूरिस्टों को भी आकर्षित करेगा। उन्होंने कहा, "निर्माण प्रक्रिया में समय लगता है। अब मंडी जिले के बल्ह इलाके में चुनी गई जमीन पर एयरपोर्ट का निर्माण कार्य शुरू हो गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement