महबूबा मुफ्ती ने खाली किया सरकारी आवास, श्रीनगर के खिंबर में बनाया नया ठिकाना

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने अपना सरकारी आवास खाली कर दिया है। वह श्रीनगर के बाहरी इलाके खिंबर में एक निजी घर में शिफ्ट हो गई हैं।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: November 28, 2022 18:59 IST
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती- India TV Hindi
Image Source : AP जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने अपना सरकारी आवास खाली कर दिया है। वह श्रीनगर के बाहरी इलाके खिंबर में एक निजी घर में शिफ्ट हो गई हैं। बता दें, जम्मू कश्मीर सरकार ने महबूबा मुफ्ती को श्रीनगर में हाई प्रोफाइल गुपकार रोड स्थित सरकारी आवास खाली करने के लिए कहा था। 

15 अक्टूबर को भेजा गया नोटिस

इसके लिए उन्हें वैकल्पिक आवास देने की भी पेशकश की गई थी। संपदा विभाग ने 15 अक्टूबर को पीडीपी प्रमुख को नोटिस भेजकर आधिकारिक आवास खाली करने को कहा था। इसे फेयर व्यू गेस्ट हाउस के रूप में जाना जाता है।   

इन नेताओं को भी सरकारी घर खाली करने का आदेश

महबूबा मुफ्ती के साथ सात अन्य पूर्व विधायकों को भी सरकारी आवास खाली करने का नोटिस भेजा गया था। नोटिस में मोहम्मद अल्ताफ वानी, अब्दुल रहीम राठेर, अब्दुल मजीद भट के नाम शामिल हैं। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन