Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Navneet Rana : सांसद नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी मिली, दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Navneet Rana : धमकी देने वाले शख्स ने फोन पर कहा-'आपको महाराष्ट्र नहीं आने नहीं देंगे, हनुमान चालीसा का पाठ करोगे तो जान से मार देंगे'

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: May 26, 2022 11:32 IST
Navneet Rana, MP- India TV Hindi
Image Source : PTI Navneet Rana, MP

Highlights

  • निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को फोन पर मिली धमकी
  • हनुमान चालीसा का पाठ करने पर जान से मारने धमकी

Navneet Rana :  निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) को फोन पर जाने से मारने की धमकी मिली है। राणा ने इस संबंध में दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को नवनीत राणा के पास फोन आया था और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।धमकी देने वाले शख्स ने फोन पर कहा-'आपको महाराष्ट्र नहीं आने नहीं देंगे हनुमान चालीसा का पाठ करोगे तो जान से मार देंगे'।

हनुमान चालीसा विवाद के चलते सुर्खियों में आए राणा दंपति

महाराष्ट्र के अमरावती से लोकसभा सदस्य नवनीत राणा और बडनेरा विधायक रवि राणा पिछले दिनों हनुमान चालीसा विवाद के चलते सुर्खियों में आए थे।  राणा दंपति ने कहा था कि वे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। दंपति ने घोषणा की थी कि वे यहां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। उनकी घोषणा के बाद ठाकरे की पार्टी शिवसेना के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए, जिससे तनाव पैदा हो गया। 

23 अप्रैल को राणा दंपति को गिरफ्तार किया गया

मुंबई पुलिस ने 23 अप्रैल को नवनीत और रवि राणा को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने राणा दंपति पर राजद्रोह और ‘विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने’ सहित अन्य आरोपों के लिए मामला दर्ज किया था। गिरफ्तारी के खिलाफ राणा दंपति कोर्ट में गए और वहां से शर्तों के साथ जमानत मिली थी। नवनीत राणा ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने उनके साथ गलत बर्ताव किया। उन्हें खड़ा रखा गया और पीने के लिए पानी तक नहीं मुहैया कराया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement