Tuesday, July 09, 2024
Advertisement

Video: बेटे की शादी का निमंत्रण लेकर बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचीं नीता अंबानी, जानें क्या बोलीं

नीता अंबानी ने कहा कि वह खुद को काफी सौभाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें यहां आने का मौका मिला। नीता ने बताया कि वाराणसी का विकास और बदलाव देखकर उन्हें काफी खुशी हो रही है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: June 24, 2024 22:42 IST
रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी अपने बेटे अनंत और राधिका की होने वाली शादी का निमंत्रण देने - India TV Hindi
रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी अपने बेटे अनंत और राधिका की होने वाली शादी का निमंत्रण देने और महादेव का आशीर्वाद लेने के लिए सोमवार 24 जून को काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं।

रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी सोमवार को वाराणसी पहुंची। यहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के चरणों में अपने बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहु राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण रखा। उन्होंने बताया कि वह शादी का निमंत्रण पत्र लेकर काशी विश्वनाथ बाबा के पास आई हैं। नीता अंबानी ने बताया कि वह खुद को काफी सौभाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें वाराणसी और काशी विश्वनाथ मंदिर आने का मौका मिला। 

10 साल बाद वाराणसी आईं नीता

नीता अंबानी ने कहा कि हमारे हिंदू धर्म में सबसे पहले भगवान का आशीर्वाद लिया जाता है। इसलिए वह अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण पत्र लेकर बाबा के दरबार में आई हैं। नीता अंबानी ने गंगा आरती में भी भाग लिया। इस दौरान नीता ने बताया कि वह 10 साल बाद वाराणसी आई हैं। वाराणसी का विकास और बदलाव देखकर उन्हें काफी खुशी हो रही है। उन्होंने काशी कॉरिडोर, नमो घाट, सोलर प्रोजेक्ट और स्वच्छता की तारीफ की। 

वाराणसी में बहुत शक्ति है- नीता

नीता ने बताया कि उनका वाराणसी के कारीगरों से काफी पुराना रिश्ता है। उन्होंने बताया कि गंगा आरती के बाद वह कारीगरों से मिलने जाएंगी। वह रिलायंस फाउंडेशन की मदद से उन्हें वैश्विक पहचान दिलाना चाहती हैं। नीता अंबानी ने कहा कि वाराणसी का विकास देखकर उन्हें काफी खुशी हो रही है। गंगा आरती के दौरान नीता ने बताया कि यहां आकर उन्हें काफी शांति मिल रही है। नीता ने कहा कि वाराणसी में अलग शक्ति महसूस होती है। 

अनंत और राधिका के साथ फिर वाराणसी आएंगी

नीता अंबानी से जब पूछा गया कि क्या वह अनंत-राधिका की शादी का कोई फंक्शन वाराणसी से करना चाहेंगी? इस सवाल के जवाब में नीता ने कहा कि जरूर, शादी के बाद वह अनंत और राधिका के साथ यहां जरूर आएंगी। उन्होंने कहा कि भारत और सभी बच्चों पर महादेव का आशीर्वाद बना रहे। 

ये भी पढे़ं- रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, 15 अगस्त से पहले पटरी पर दौड़ेगी देश की पहली वंदे भारत स्लीपर ट्रेन, जान लें सबकुछ

NEET पेपर लीक मामला: एक और लापरवाही आई सामने, NTA ने टेक्निकल फॉल्ट बताकर पल्ला झाड़ लिया था

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement