Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Odisha News: 6 नाबालिगों ने मिलकर 7 साल की बच्ची से किया गैंग रेप, फिर की पिटाई और...

Odisha News: पीड़ित बच्ची ने घर लौटकर अपनी मां को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद उसकी मां ने छह आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Published on: July 06, 2022 21:30 IST
Odisha News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Odisha News

Highlights

  • कक्षा तीन में पढ़ने वाली बच्ची से दुष्कर्म का मामला
  • नाबालिगों ने सुनसान जगह पर ले जाकर किया रेप
  • छह आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत

Odisha News: ओडिशा से शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में छह नाबालिगों ने सात साल की एक बच्ची के साथ गैंग रेप किया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, यह घटना सोमवार की है जब कक्षा तीन में पढ़ने वाली बच्ची सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित अपने घर लौट रही थी, तभी आरोपी किशोर लड़के उसे जबरन सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। 

बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी पिटाई की

प्राथमिकी के मुताबिक, आरोपियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी पिटाई की और घटना का खुलासा करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी। पीड़ित बच्ची ने घर लौटकर अपनी मां को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद उसकी मां ने छह आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

आरोपियों को निगरानी गृह में रिमांड पर लिया गया

पुलिस के मुताबिक, केंद्रपाड़ा किशोर न्याय बोर्ड ने बुधवार को छह आरोपियों को अंगुल के एक निगरानी गृह में रिमांड पर लिया। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला, आरोपी गिरफ्तार

इस बीच, ओडिशा के फुलबनी जिले में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोप में 33 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार को जिले के जी उदयगिरि थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई। 

आरोपी ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement