Thursday, April 25, 2024
Advertisement

OMG: शादी की दूसरी सालगिरह मनाने बीच पर पहुंचा पति तो गायब हो गई पत्नी, ढूंढने में खर्च कर दिए एक करोड़, फिर सामने आई चौंकाने वाली बात

OMG: सोमवार को एक कपल अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम स्थित आरके बीच पर पहुंचा था। इस दौरान बीच से पत्नी गायब हो गई।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Published on: July 29, 2022 11:14 IST
RK Beach Visakhapatnam- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX RK Beach Visakhapatnam

Highlights

  • आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम स्थित आरके बीच पर गया था कपल
  • पत्नी की तलाश में पति ने 2 दिन में खर्च कर दिए एक करोड़ रुपए
  • प्रेमी के साथ आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में मिली पत्नी

OMG: कई बार आपने पति और पत्नी के रिलेशन से जुड़ीं खबरें सुनी और पढ़ी होंगी लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है, वह बेहद हैरान करने वाला है। दरअसल सोमवार को एक कपल अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम स्थित आरके बीच पर पहुंचा था। इस दौरान बीच से पत्नी गायब हो गई। पति को इस बात का भ्रम हुआ कि उसकी पत्नी समुद्र में डूब गई, जिसके बाद उसने पत्नी की तलाश में 2 दिन तक एक करोड़ रुपए खर्च कर दिए। उसने पुलिस की मदद से नेवी के हेलिकॉप्टर की मदद ली और गोताखोरों और मछुआरों से खोजबीन करवाई लेकिन उसकी पत्नी नहीं मिली। बाद में जो बात सामने आई, वह हैरान करने वाली है। उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में ही है।

क्या है पूरा मामला

पति का नाम श्रीनिवास राव है और वह श्रीकाकुलम के निवासी हैं। पत्नी की पहचान 21 साल की साईंप्रिया के रूप में हुई है, वह विशाखापट्टनम की रहने वाली हैं। इन दोनों की शादी 2 साल पहले हुई थी और वह सोमवार को शादी की दूसरी सालगिरह मनाने के लिए सोमवार को पहले सिंहचलम मंदिर गए और फिर बीच पर चले गए। रात में सैर करते वक्त पति का फोन बजा तो वह टहलते-टहलते दूसरी ओर चला गया और जब वह कुछ मिनट बाद लौटा तो पत्नी बीच पर नहीं थी। इस बात की सूचना पति ने जब पुलिस को दी तो सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। 

कहां चली गई पत्नी

दरअसल महिला आरके बीच से अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी और ट्रेन से नेल्लोर के कवली चली गई थी। जब वह नेल्लोर पहुंची तो उसने अपने माता-पिता को सूचना दे दी कि वह सुरक्षित है और अपने प्रेमी के साथ है। उसने ये भी बताया कि उसने अपने प्रेमी रवि के साथ शादी कर ली है और कोई भी अब उन्हें परेशान ना करे। महिला ने ये भी कहा है कि अगर उसे किसी ने ढूंढने की कोशिश की तो वह सुसाइड कर लेगी। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद पति परेशान है। जिस पत्नी को ढूंढने के लिए उसने करीब एक करोड़ रुपए ये सोचकर खर्च कर दिए कि शायद उसकी मौत हो गई है, वह पत्नी अपने प्रेमी के साथ निकली।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement