Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Omicron Live Update: देश में ओमिक्रॉन वेरिएंट के 319 मामले सामने आए

बुधवार को उत्तराखंड के देहरादून में एक, हरियाणा के पानीपत में 2, करनाल-फरीदाबाद में एक-एक केस सामने आए हैं। अब 17 राज्यों में ओमिक्रॉन के कुल 254 केस हो गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 25, 2021 22:49 IST
देश के 17 राज्यों में...- India TV Hindi
Image Source : PTI देश के 17 राज्यों में हुई ओमिक्रॉन की एंट्री

नई दिल्ली: देश में बढ़ते ओमिक्रॉन के मामलों ने सरकार की टेंशन बढ़ा दी है। देश में कोरोना के इस नए वेरिएंट से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। देश में अब तक ओमिक्रॉन वेरिएंट से कुल 319 लोग संक्रमित मिले हैं। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 66 लोग कोरोना वायरस के इस नए वेरिएंट से संक्रमित मिले हैं। इसके बाद दिल्ली में कुल 64 लोग वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। तेलंगाना में 36 और तमिलनाडु में 34 लोग ओमिक्रॉन से संक्रमित मिले हैं।

इसके अलावा कर्नाटक में 31, राजस्थान में 31, गुजरात में 30 और केरल में 20 लोग कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित मिले हैं। इस बीच ब्रिटेन में कोविड-19 के आंकड़ों पर आधारित दो अध्ययनों में यह बात सामने आई है कि वायरस का ओमीक्रोन स्वरूप डेल्टा स्वरूप की तुलना में कम खतरनाक है और इसमें कम संख्या में लोगों को अस्पताल में भर्ती कराए जाने की जरूरत पड़ती है।

Latest India News

Omicron Live Update

Auto Refresh
Refresh
  • 9:39 AM (IST) Posted by Shweta Bajpai

    दिल्ली में ओमिक्रॉन के मामलों को लेकर सीएम केजरीवाल आज करेंगे समीक्षा बैठक

    सीएम केजरीवाल आज बैठक करेंगे। सीएम केजरीवालकोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर तैयारियों का जायजा लेंगे। माना जा रहा है कि इसमें कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं।

  • 9:35 AM (IST) Posted by Shweta Bajpai

    पश्चिम बंगाल के एक स्कूल में 29 और हिमाचल के एक स्कूल में 23 बच्चे मिले संक्रमित

    पश्चिम बंगाल के नदिया में नवोदय स्कूल में 29 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ये सभी आवासीय स्कूल के नौवीं और दसवीं कक्षा के छात्र है। वहीं हिमाचल के बिलासपुर के एक स्कूल में 23 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

  • 7:48 AM (IST) Posted by Shweta Bajpai

    मिज़ोरम में कोरोना वायरस के 241 नए मामले आए सामने

  • 7:44 AM (IST) Posted by Shweta Bajpai

    यूके में हुआ कोरोना का विस्फोट, एक दिन में सामने आ रहे एक लाख से ज्यादा मामले

    यूके में एक दिन में कोरोना के एक लाख से ज्यादा कोविड पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जबकि पिछले सप्ताह कोरोना के अधिकतम केस 93,045 थे। यूके के अधिकारियों  बताया कि बुधवार को कोरोना के 106,122 संक्रमित सामने आए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement