Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Omicron Variant LIVE Updates: विदेश से महाराष्ट्र लौटे 100 से ज्यादा लोग लापता, प्रशासन की बढ़ी चिंता

महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के अबतक कुल 10 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से मुंबई में 3 और पुणे में सात केस मिले हैं। पुणे में 7 ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित लोगों में 6 सिर्फ एक ही परिवार के हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 08, 2021 7:10 IST
ओमिक्रॉन से बचाव के...- India TV Hindi
Image Source : PTI ओमिक्रॉन से बचाव के लिए टेस्ट करवाते यात्री

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के नए संक्रमण ओमिक्रॉन ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है, लोग ओमिक्रॉन को लेकर डरे हुए हैं। भारत में ओमिक्रॉन के अब तक 23 मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि अभी तक ओमिक्रॉन से किसी की मौत नहीं हुई है।  रविवार को एक ही दिन में 17 नए मामले सामने आए थे, जिसे देखते हुए लोगों के मन में लॉकडाउन की आंशका थी, लेकिन दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कह चुके हैं कि फिलहाल लॉकडाउन की गुंजाइश नहीं है। वहीं, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे का कहना है कि राज्य में पाबंदियां केंद्र और सीएम उद्धव ठाकरे की सलाह पर लगाई जाएंगी।

महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के अबतक कुल 10 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से मुंबई में 3 और पुणे में सात केस मिले हैं। पुणे में 7 ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित लोगों में 6 सिर्फ एक ही परिवार के हैं। दिल्ली-गुजरात में एक-एक और कर्नाटक से 2 मामले सामने आ चुके हैं। इसके अलावा राजस्थान में 9 केस मिले हैं। सभी केस जयपुर में मिल हैं। इनमें चार लोग दक्षिण अफ्रीका से लौटे हैं और पांच उनके संपर्क में आए उनके रिश्तेदार हैं। 

 

 

Latest India News

Omicron Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 12:19 PM (IST) Posted by Shweta Bajpai

    गोवा में मिले ओमिक्रॉन वेरिएंट के 5 संदिग्ध

    गोवा में ओमिक्रॉन के 5 संदिग्ध केस मिले हैं। ये सभी एक व्यापारी जहाज से गोवा आए हैं। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने इसकी जानकारी दी।

  • 9:41 AM (IST) Posted by Shweta Bajpai

    अंडमान निकोबार द्वीपसमूह में कोविड-19 के दो नए मामले सामने आए

    अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के दो नए मामले सामने आने के बाद केन्द्र शासित प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7,690 हो गई।

  • 9:38 AM (IST) Posted by Shweta Bajpai

    भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 6,822 नए मामले आए सामने, 10,004 की हुई रिकवरी

  • 8:56 AM (IST) Posted by Shweta Bajpai

    विदेश से महाराष्ट्र आए 100 से ज्यादा लोग लापता

    महाराष्ट्र के कल्याण डोंबिवली नगर निगम के प्रमुख विजय सूर्यवंशी ने बताया कि ठाणे जिले के टाउनशिप में हाल ही में लौटे 109 विदेशी यात्रियों का पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि इनमें से कुछ लोगों के मोबाइल फोन स्विच ऑफ हैं, जबकि कुछ के पते गलत पाए गए हैं। 

  • 8:53 AM (IST) Posted by Shweta Bajpai

    विदेश से महाराष्ट्र आए 100 लोग लापता

    महाराष्ट्र के कल्याण डोंबिवली नगर निगम के प्रमुख विजय सूर्यवंशी ने बताया कि ठाणे जिले के टाउनशिप में हाल ही में लौटे 109 विदेशी यात्रियों का पता नहीं चल पाया है। कुछ लोगों के मोबाइल फोन स्विच ऑफ हैं, जबकि कई लोगों के पते गलत पाए गए हैं। 

  • 8:38 AM (IST) Posted by Shweta Bajpai

    पिछले 24 घंटे में मिज़ोरम में कोरोना वायरस के 330 नए मामले आए सामने

  • 8:34 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    गुजरात: राजकोट में प्रशासन चौकस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement