Petrol Pump Strike: आज 3 घंटे तक जनता को नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, जानें क्यों बंद रहेंगे इस राज्य के 6700 फ्यूल स्टेशन

Petrol Pump Strike: राजस्थान में आज रात 8 बजे से रात 11 बजे तक राज्य के 6700 पेट्रोल पंप बंद रहेंगे। ये जानकारी राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (RPDA) ने दी है।

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: May 31, 2022 11:26 IST
Petrol Pump Strike- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO Petrol Pump Strike

Highlights

  • आज 3 घंटे तक राजस्थान की जनता को नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल
  • रात 8 बजे से रात 11 बजे तक राज्य के 6700 पेट्रोल पंप बंद रहेंगे
  • राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (RPDA) ने दी जानकारी

Petrol Pump Strike: पेट्रोल और डीजल लगभग हर शख्स के डेली रुटीन की जरूरत में शामिल चीज है। लेकिन आज जनता को 3 घंटे तक पेट्रोल और डीजल नहीं मिलेगा, जिसकी वजह से वाहन मालिकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि ये समस्या केवल राजस्थान के लोगों को ही उठानी पड़ेगी क्योंकि वहां पेट्रोल-डीजल डीलर्स का विरोध चल रहा है। 

राजस्थान में आज रात 8 बजे से रात 11 बजे तक राज्य के 6700 पेट्रोल पंप बंद रहेंगे। ये जानकारी राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (RPDA) ने दी है। RPDA के अध्यक्ष सुनीत बगई ने कहा है कि अगर उनकी मांग को नहीं माना गया तो राष्ट्रीय स्तर पर बंद किया जाएगा।

इन 3 घंटों के दौरान ना ही ग्राहकों को पेट्रोल-डीजल मिलेगा और ना ही कोई पेट्रोल पंप डीलर सरकारी तेल कंपनियों यानी डिपो से पेट्रोल-डीजल खरीदेगा।

राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने की ये मांग 

RPDA के अध्यक्ष सुनीत बगई ने बताया कि उनकी मांग है कि डीलर्स मार्जिन बढ़े, राज्य के सभी जिलों में ईंधन की कीमत एक समान हो और उत्पाद शुल्क में कमी पहले तय की गई कीमत के हिसाब से हो। 

Latest India News

raju-srivastava