Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोच्चि में पीएम मोदी ने किया भव्य रोड शो, लोगों ने फूलों से किया स्वागत, देखें वीडियो

कोच्चि में पीएम मोदी का रोड शो हुआ, इस दौरान हमेशा की तरह पीएम ने अपने लोगों से बेहद करीब से मुलाकात की।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 24, 2023 18:34 IST
PM Modi on Kochi visit- India TV Hindi
Image Source : PTI कोच्चि दौरे पर पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को केरल पहुंचे। पीएम मोदी कोच्चि के आईएनएस गरुड़ नेवल एयर स्टेशन पर उतरे हैं। पीएम यहां कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इसके साथ ही ईसाई समुदाय के पदाधिकारी के साथ बैठक भी करेंगे। 

पीएम मोदी ने किया पैदल मार्च

कोच्चि में पीएम मोदी का रोड शो हुआ, इस दौरान हमेशा की तरह पीएम ने अपने लोगों से बेहद करीब से मुलाकात की। प्रधानमंत्री को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर मौजूद थे। पीएम मोदी ने सड़क के दौरान पैदल मार्च भी किया। आपको बता दें कि पीएम की सुरक्षा में कोई चूक न हो, इसलिए शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात किए गए हैं। इसके लिए करीब 2,060 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

पीएम वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी
पीएम अपने दौरे के दौरान वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। वहीं पीएम मोदी सड़क मार्ग से तिरुवनंतपुरम सेंट्रल स्टेशन जाएंगे। वहां कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी सेंट्रल स्टेडियम में देश के पहले डिजिटल साइंस पार्क की आधारशिला रखेंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement