Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पीएम मोदी की रोड शो से लेकर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा तक, एंबुलेंस को दिया गया रास्ता

इस बीच एक खबर भारत जोड़ो यात्रा से भी आई है, जहां एक एंबुलेंस के लिए राहुल गांधी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी पास देने के लिए रास्ता बनाने में लग गए। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का पड़ाव मध्य प्रदेश में चल रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: December 02, 2022 10:50 IST
पीएम मोदी की रोड शो में एम्बुलेंस- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पीएम मोदी की रोड शो में एम्बुलेंस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को गुजरात के अहमदाबाद में मेगा रोड शो कर रहे थे। पीएम दूसरे चरण की बाकी बची सीटों के लिए प्रचार करने में जुटे हैं। वहीं पीएम मोदी का कल 30 किलोमीटर का लंबा रोड शो था। इसी बीच एक एंबुलेंस पीछे से आ गई तो पीएम ने अपने काफिला को रोकने का निर्देश दिया। 

पीएम ने दिया तुरंत निर्देश 

पीएम के रोड शो के रूटीन के मुताबिक, उनका काफिला आगे बढ़ ही रहा था कि तभी एक एंबुलेंस आ गई, इसे देख पीएम की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने पीएम के निर्देश पर काफिले को रोककर एंबुलेंस को रास्ता दिया। अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। पीएम की तारीफ हर कोई कर रहा है। 

एक किलोमिटर तक लंबा जाम 
इस बीच एक खबर भारत जोड़ो यात्रा से भी आई है, जहां एक एंबुलेंस के लिए राहुल गांधी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी पास देने के लिए रास्ता बनाने में लग गए। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का पड़ाव मध्य प्रदेश में चल रहा है। गुरुवार के दिन मध्य प्रदेश के घोंसला में एक किलोमीटर तक लंबा जाम लगा गया था। पुलिस के मुताबिक, यात्रा के रवाना होते ही पीछे से आने वाली गाड़ियों के लिए ट्रैफिक खोल दिया गया था। 

3 मिनट में एंबुलेंस को मिला रास्ता 
ट्रैफिक जाम काफी लंबा लगा था। इसी बीच खबर मिली कि एक एंबुलेंस जाम में फंसी हुई है। इसके बाद एमीपी पुलिस के जवान और क्यूआरएफ के जवानों ने मिलकर एंबुलेंस के लिए रास्ता बनाया। लगभग 60 पुलिस के जवानों ने मिलकर एंबुलेंस के लिए 3 मिनट के भीतर इमरजेंसी कॉरिडॉर बनाकर एंबुलेंस को निकाल दिया। वहीं एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके लिए 250 गाड़ियों को हटाना पड़ा था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement