Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Priyadarshini-Mohanty Dispute: शादी के 8 साल बाद भी पत्नी से नहीं बने शारीरिक संबंध, इस सांसद और मशहूर एक्ट्रेस का वैवाहिक विवाद पहुंचा कोर्ट

ओडिशा फिल्म इंडस्ट्री का ये स्टार कपल एक दूसरे पर कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा है। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला कोर्ट तक जा पहुंचा है और तलाक की नौबत आ गई है।

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 03, 2022 19:58 IST
Actress Varsha Priyadarshini and MP Anubhav Mohanty controversy- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Actress Varsha Priyadarshini and MP Anubhav Mohanty controversy  

Highlights

  • एक्ट्रेस और सांसद के बीच बढ़ता जा रहा विवाद
  • ओडिशा का स्टार कपल कर रहा आरोप-प्रत्यारोप
  • मोहंती-प्रियदर्शिनी के बीच आ गई तलाक की नौबत

Priyadarshini-Mohanty Dispute: एक्टर से सांसद बने अनुभव मोहंती और उड़िया इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी के वैवाहिक जीवन का विवाद इन दिनों खूब चर्चा में है। ओडिशा फिल्म इंडस्ट्री का ये स्टार कपल एक दूसरे पर कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा है। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला कोर्ट तक जा पहुंचा है और तलाक की नौबत आ गई है। 

"नहीं बने पत्नी से शारीरिक संबंध"

दरअसल, सांसद अनुभव मोहंती और अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी के बीच की तल्खी के चलते दोनो ही एक दूसरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर काफी हमलावर हैं। विवाद इतना बढ़ गया कि कोर्ट को हस्तक्षेप करना पड़ा था और कहना पड़ा कि ऐसा करने से बचें। बता दें कि अभिनेता से सांसद बने अनुभव मोहंती ने आरोप लगाए हैं कि शादी के 8 साल बीतने के बाद भी उनके पत्नी से शारीरिक संबंध नहीं बन सके हैं। बकौल मोहंती उनकी पत्नी वर्षा उन्हें अपने साथ यौन संबंधों और स्वाभाविक दांपत्य जीवन की इजाजत ही नहीं देती हैं। लिहाजा मोहंती ने तलाक की मांग की है। वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी ने मोहंती पर घरेलू हिंसा और शारीरिक यातना के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं वर्षा ने हर्जाने के तौर पर 15 करोड़ रुपये की भी मांग रखी है।

कैसे आ गई तलाक की नौबत?

गौरतलब है कि 40 साल के अनुभव मोहंती ओडिशा की सत्ताधारी पार्टी बीजेडी से केंद्रपाड़ा सीट से सांसद हैं। 2014 में मोहंती ने वर्षा प्रियदर्शिनी से विवाह रचाया था। शादी के कुछ सालों बाद दोनो के रिश्तों में खटास आनी शुरू हो गई। धीरे-धीरे इस खटास ने पारिवारिक कलह का रूप ले लिया और फिर दोनों ही एक दूसरे के ऊपर तरह-तरह के आरोप लगाने लगे। रिश्ते और भी खराब होते चले गए और साल 2020 में मोहंती ने दिल्ली की एक फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी। सासंद मोहंती अपनी पत्नी वर्षा से शादी की रिश्ता तोड़ देना चाहते थे। मामले पर सुनवाई के बाद मार्च 2021 में कोर्ट ने इस केस को ओडिशा के कटक में ट्रांसफर कर दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement