Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Mohali Intelligence Office Blast: पंजाब के मोहाली में इंटेलिजेंस ऑफिस में जोरदार धमाका, आस-पास की इमारतों को भी नुकसान

पंजाब के मोहाली में इंटेलिजेंस ऑफिस में धमाके की ख़बर आ रही है। खूफिया विभाग के दफ्तर में धमाका किस चीज से हुआ है इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। धमाका इतना तेज था कि आस-पास की इमारतों को भी नुकसान पहुंचा है।

Puneet Pareenja Reported by: Puneet Pareenja @puneetpareenja
Updated on: May 10, 2022 10:23 IST
The blast occurred after this mysterious thing thrown at Intelligence Office - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV The blast occurred after this mysterious thing thrown at Intelligence Office 

Highlights

  • मोहाली के इंटैलिजेंस ऑफिस में हुआ धमाका
  • पंजाब इंटेलिजेंस के ही विस्फोटक में ब्लास्ट
  • सीएम मान लगातार अफसरों के संपर्क में हैं

Mohali Intelligence Office Blast: पंजाब के मोहाली में इंटेलिजेंस ऑफिस में धमाके की ख़बर आ रही है। खूफिया विभाग के दफ्तर में धमाका किस चीज से हुआ है इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। धमाका इतना तेज था कि आस-पास की इमारतों को भी नुकसान पहुंचा है।

कोई आतंकी घटना नहीं

पंजाब सरकार के सूत्रों की मानें तो मोहाली में जहां बलास्ट हुआ है, वो कोई आतंकी घटना नहीं है। पंजाब इंटेलिजेंस का अपने ही कुछ विस्फोटक हैं जिसमे ब्लास्ट हुआ है। जानकारी के मुताबिक ये ब्लास्ट मोहाली की विजिलेंस बिल्डिंग में हुआ है। इस पूरे मामले पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डीजीपी से मामले की पूरी जानकारी ली है। इलको लेकर सीएम मान लगातार अफसरों के संपर्क में बने हुए हैं।

मोहाली पुलिस ने क्या कहा

मोहाली पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, सेक्टर 77 के एसएएस नगर में पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर में शाम करीब 7:45 बजे एक मामूली विस्फोट की सूचना मिली है। इस दुर्घटना में किसी नुकसान की सूचना नहीं है। मोहाली पुलिस ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और फोरेंसिक टीमों को बुलाकर जांच की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement