Saturday, July 20, 2024
Advertisement

Raghav Chadha: AAP के सांसद की नई पहल, पंजाब की आवाम से पूछा-किन मुद्दों को संसद में उठाया जाए

Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने रविवार को पंजाब के लोगों से पूछा कि किन मुद्दों को संसद में उठाया जाना चाहिए।

Edited By: Akash Mishra
Published on: August 07, 2022 18:28 IST
AAP leader Raghav Chadha(Flie Photo)- India TV Hindi
Image Source : PTI AAP leader Raghav Chadha(Flie Photo)

Highlights

  • सांसद चड्ढा ने कहा लोग 9910944444 पर अपने सुझाव भेज सकते हैं
  • "इस नंबर पर व्हाट्सएप के जरिए वीडियो या दस्तावेज भी भेज सकते हैं"
  • "मैं इस हेल्पलाइन नंबर पर आए सुझाव पर विचार करने का संकल्प लेता हूं"

Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा ने रविवार को पंजाब के लोगों से पूछा कि किन मुद्दों को संसद में उठाया जाना चाहिए। राज्यसभा सदस्य चड्ढा ने कहा कि वह लोगों के कल्याण के लिए काम करने की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के उनके समकक्ष भगवंत मान की दृढ़ प्रतिबद्धता से प्रेरित हैं। उन्होंने कहा कि लोग 9910944444 पर अपने सुझाव या फीडबैक देकर उन मुद्दों के बारे में बता सकते हैं, जिन्हें उनकी नजर में संसद में उठाया जाना चाहिए। 

पहल का उद्देश्य पंजाबियों की चिंताओं को दूर करना

सांसद चड्ढा ने कहा कि वे इस नंबर पर व्हाट्सएप के जरिए वीडियो या दस्तावेज भी भेज सकते हैं। उन्होंने कहा, ''इस पहल का उद्देश्य तीन करोड़ पंजाबियों की चिंताओं को दूर करना और सुझाव लेना है। जिनकी आवाज शायद ही कभी संसद में सुनी जाती है। इसके माध्यम से, लोग सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं। मैं वह माध्यम बनूंगा जिसके जरिए पंजाब के लोग अपनी चिंताओं को प्रकट कर सकते हैं। मैं इस हेल्पलाइन पर प्राप्त होने वाले हर सुझाव पर विचार करने का संकल्प लेता हूं।'' चड्ढा ने इससे पहले देश में ईंधन की बढ़ती कीमतों, पंजाब के गिरते भूजल स्तर और सरकार की ''किसान विरोधी'' नीतियों से संबंधित मुद्दों को संसद में उठाया था। 

हालही में चड्ढा ने जीएसटी को लेकर बीजेपी पर साधा था निशाना 

बढ़ती महंगाई पर सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कुछ दिन पहले बीजेपी (BJP) सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि जीएसटी (GST) का मतलब "गरीब शोषण टैक्स" है। सांसद चड्ढा ने संसद में स्वर्ण मंदिर की सरायों पर जीएसटी लगाने का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा- बीजेपी का स्वर्ण मंदिर की सरायों पर जीएसटी लगाना सिखों और पंजाबियों पर 'औरंगजेब का जजिया टैक्स' जैसा है.

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement