Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

राहुल गांधी ने देश के लोकतंत्र का अपमान किया है, माफी मांगें-रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी के अहंकार से देश दुखी है। उनका अहंकार देश से बड़ा नहीं है, उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk Written By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 17, 2023 0:03 IST
न- India TV Hindi
Image Source : PTI रविशंकर प्रसाद, बीजेपी

नयी दिल्ली : बीजेपी ने राहुल गांधी पर देश के लोकतंत्र के अपमान का आरोप लगाते हुए उनसे माफी मांगने को कहा है। बीजेपी प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी झूठ बोलते हैं और विदेश में भारत का अपमान करने की उनकी आदत हो गई है। उन्होंने कहा कि राहुल देश को गुमराह करते हैं। 

राहुल का अहंकार देश से बड़ा नहीं है-रविशंकर

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल का अहंकार देश से बड़ा नहीं है उन्हें माफी मांगनी चाहिए। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा- 'राहुल जी आपके अहंकार से हम परिचित हैं, आप विधेयक फाड़ देते हैं लेकिन आपका अहंकार देश से बड़ा नहीं है।' रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल के कारनामों के चलते कांग्रेस को वोट नहीं मिलता है। 

भारत का अपमान करना राहुल की आदत-रविशंकर

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल जी ने भारत के लोकतंत्र को अंधेरे में बताया और यूरोप के हस्तक्षेप का आग्रह किया। विदेशों में भारत का अपमान करना उनकी आदत हो गई है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अगर लोकतंत्र नहीं होता तो हाल में आपकी पार्टी की हिमाचल में जीत कैसे हो गई ? 

चीन से आपका क्या याराना है ?

रविशंकर प्रसाद ने तंज कसते हुए कहा राहुल जी आपको चीन से बहुत प्यार हो गया है। चीन से आपका क्या याराना है? चीन को लेकर पूरी दुनिया में अनिश्चितता का भाव है लेकिन राहुल गांधी चीन की कूटनीति को सद्भावना का बड़ा केंद्र बताते हैं।

राहुल गांधी के अहंकार से देश दुखी-रविशंकर 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी के अहंकार से देश दुखी है। राहुल जी आप नरेंद्र मोदी और बीजेपी की आलोचना कर सकते हैं लेकिन आप देश के लोकतंत्र पर ही सवाल उठाएंगे? हमें लगता था कि राहुल गांधी आज कुछ अपनी स्थिति को स्पष्ट करेंगे लेकिन उनका हाल वही ढाक के तीन पात है।

ये भी पढ़ें- 

कथावाचक आसाराम को लेकर बड़ी खबर, रेप मामले में सजा के खिलाफ गुजरात हाई कोर्ट का किया रुख 

यूपी: मां को सांप ने काटा तो बेटे ने उठाया ऐसा कदम, जिसे देखकर सभी रह गए दंग, जानें पूरा मामला

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement