Friday, May 17, 2024
Advertisement

Rahul Gandhi security lapse: सिद्धू मूसेवाला के गांव जाते समय राहुल गांधी की सुरक्षा में हुई चूक, तय रुट से अलग हो गया काफिला

Rahul Gandhi security lapse: राहुल गांधी का काफिला जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट से मानसा जिले के मूसा गांव के लिए निकला तो बीच रास्ते में उनका काफिला तय रुट से अलग हो गया। इस दौरान कई मिनटों तक काफिला तय रुट से अलग रुट पर रहा।  

Reported by: Puneet Pareenja @puneetpareenja
Published on: June 07, 2022 14:08 IST
Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : ANI Rahul Gandhi

Highlights

  • राहुल गांधी की सुरक्षा में हुई चूक
  • सिद्धू मूसेवाला के गांव जाते समय चूक
  • तय रुट से अलग हो गया काफिला

Rahul Gandhi security lapse: पंजाब में राहुल गांधी के दौरे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के गांव जाते समय राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक हुई है। 

दरअसल राहुल गांधी का काफिला जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट से मानसा जिले के मूसा गांव के लिए निकला तो बीच रास्ते में उनका काफिला तय रुट से अलग हो गया। इस दौरान कई मिनटों तक काफिला तय रुट से अलग रुट पर रहा।

हालांकि इस दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा के तमाम वाहन उनके साथ मौजूद थे और बाद में तय रूट से ही होते हुए राहुल गांधी का काफिला सिद्धू मूसेवाला के गांव तक पहुंचा। फिर भी कांग्रेस नेताओं के बीच इस चूक की चर्चा थी।

राहुल ने सिद्धू मूसेवाला के परिवार से की मुलाकात

पंजाब पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिवंगत गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की है। ये मुलाकात मनसा में मूसेवाला के गांव मूसा में हुई है। गौरतलब है कि 29 मई की शाम पंजाब के मनसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

इस दौरान राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के जरिए हत्या पर दुख जताया था और कहा था, 'होनहार कांग्रेस नेता और प्रतिभाशाली कलाकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या से स्तब्ध और दुखी हूं। दुनियाभर से उनके चाहने वालों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।'  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement