Sunday, May 05, 2024
Advertisement

मोनू मानेसर को लेकर बड़ी खबर, राजस्थान के DGP ने नासिर और जुनैद की हत्या में नहीं माना आरोपी, जांच जारी

हरियाणा के नूंह में हिंसा के दौरान मोनू मानेसर का नाम काफी चर्चित रहा था। उसे लेकर राजस्थान के डीजीपी का बड़ा बयान सामने आया है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Rituraj Tripathi Published on: August 14, 2023 19:56 IST
Monu Manesar- India TV Hindi
Image Source : FILE मोनू मानेसर

नई दिल्ली: हरियाणा के नूंह में जब हिंसा भड़की तो मोनू मानेसर का नाम काफी चर्चित हुआ। अब खबर है कि राजस्थान के डीजीपी ने नासिर और जुनैद की हत्या में मोनू मानेसर को शुरुआती जांच में आरोपी नहीं माना है। राजस्थान पुलिस के डीजीपी उमेश मिश्र ने मोनू मानेसर को लेकर कहा कि जो डायरेक्टली इन्वॉल्व हैं और जो ऑन स्पॉट अपराधी थे, उनको हमने पकड़ लिया है। लेकिन उसमें वो (मोनू मानेसर) नहीं है। इस मामले की जांच जारी है। डीजीपी उमेश मिश्र ने कहा कि हमारी टीम केवल शुरू में ही गई थी। हम हरियाणा से मदद मांगते हैं। मुख्य मुद्दा इंटेलिजेंस का है। इंटेलिजेंस होगा तो मोनू मानेसर पकड़ा जाएगा।

डीजीपी ने और क्या कहा?

डीजीपी ने कहा कि मौके पर हत्या करने के मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उसमें प्रत्यक्ष रूप से मोनू मानेसर शामिल नहीं है। हालांकि अब इस एंगल से जांच की जा रही है कि कहीं मोनू मानेसर हत्या की साजिश में तो शामिल नहीं था।

हरियाणा के सीएम खट्टर ने क्या कहा था?

इससे पहले मोनू मानेसर पर हरियाणा के सीएम खट्टर का बयान सामने आया था। उन्होंने रविवार को कहा था कि राज्य पुलिस मोनू मानेसर को गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए तैयार है, अगर वे उसके खिलाफ आरोप साबित करते हैं। 

खट्टर ने एक जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था, “मोनू मानेसर पर राजस्थान पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अगर वह दोषी है और राजस्थान पुलिस इसे साबित करती है तो उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए। लेकिन जो भी दोषी नहीं है, वह हमेशा बरी हो जाएगा, चाहे सरकार कोई भी हो। ”

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement