Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोरोना से संक्रमित हुए रणदीप सुरजेवाला, हल्के बुखार और सर्दी के बाद कराया था टेस्ट

सुरजेवाला ने एक ट्वीट में कहा, कल रात हल्के बुखार और सर्दी जैसे लक्षणों को महसूस करने के बाद मैंने अपना परीक्षण कराया और मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं।

Vineet Kumar Singh Edited by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: January 04, 2022 19:26 IST
Randeep Surjewala, Randeep Surjewala Coronavirus, Randeep Surjewala Covid- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE कांग्रेस महासचिव एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मंगलवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

Highlights

  • सुरजेवाला ने बताया कि हल्के बुखार और सर्दी जैसे लक्षण महसूस करने के बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया।
  • कांग्रेस प्रवक्ता ने पिछले 24 घंटों में अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना का टेस्ट करवाने की अपील की है।
  • सुरजेवाला ने हरियाणा सरकार पर आम दुकानों को 5 बजे बंद करने और शराब के ठेकों के खुले होने को लेकर निशाना साधा था।

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मंगलवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सुरजेवाला ने एक ट्वीट में बताया कि हल्के बुखार और सर्दी जैसे लक्षण महसूस करने के बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया जिसके बाद वह पॉजिटिव पाए गए। बता दें कि सुरजेवाला ने कुछ घंटों पहले ही आरोप लगाया कि हरियाणा के 5 जिलों में कोविड संबंधी पाबंदियों के अनुसार दुकानें शाम 5 बजे के बाद बंद हो जाती हैं लेकिन शराब के ठेके खुले रहते हैं।

मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं: सुरजेवाला

सुरजेवाला ने एक ट्वीट में कहा, ‘बीती रात हल्के बुखार और सर्दी जैसे लक्षण दिखने के बाद मैंने अपनी जांच कराई और कोरोना से संक्रमित होने का पता चला। मैं पिछले 24 घंटों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह करता हूं कि वे जरूरी सावधानियां बरतें और अपनी जांच कराएं।’ बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता ने दिन में ही ट्विटर के जरिए हरियाणा सरकार पर आम दुकानों को 5 बजे बंद करने और शराब के ठेकों के खुले होने को लेकर निशाना साधा था।


सुरजेवाला ने चौटाला की वीडियो क्लिप भी साझा की
सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ‘दुकानें बंद लेकिन खराब के ठेके खुले। खट्टर-दुष्यंत जी का मानना है कि कोविड-19 शराब के ठेकों पर नहीं आता, नहीं फैलता है। क्या इन लोगों को हरियाणा ने चुना था? क्या ऐसे चलाएंगे हरियाणा? क्या दुकानदार कोरोना फैलाते हैं और ठेके नहीं?’ उन्होंने ट्वीट में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की एक दिन पहले गोहाना में पत्रकारों से की गयी बातचीत की वीडियो क्लिप भी साझा की। गोहाना में शराब के ठेकों और अन्य दुकानों के बंद होने के अलग-अलग समय के बारे में पूछे जाने पर चौटाला ने जवाब दिया कि यह मामला उपायुक्त के दायरे में आता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement