Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Salman Khan News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जारी किया गया आर्म लाइसेंस, हालही में मिली थी धमकी

Salman Khan News: सलमान को हालही में मिले धमकी भरे पत्रों को ध्यान में रखते हुए ये लाइसेंस जारी किया गया है। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Updated on: August 01, 2022 11:31 IST
Salman Khan - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX Salman Khan

Highlights

  • सलमान खान को जारी किया गया आर्म लाइसेंस
  • सलमान के पिता सलीम खान को मिली थी धमकी भरी चिट्ठी
  • वेरीफिकेशन के लिए 22 जुलाई को मुंबई के पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे थे सलमान

Salman Khan News: बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर सलमान खान को आर्म लाइसेंस जारी किया गया है। उन्होंने आत्मरक्षा के लिए आर्म लाइसेंस के लिए आवेदन किया गया था। गौरतलब है कि सलमान (Salman Khan) को हालही में मिले धमकी भरे पत्रों को ध्यान में रखते हुए ये लाइसेंस जारी किया गया है। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है। बता दें कि सलमान के पिता सलीम खान (Salim Khan) को धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद सलमान (Salman Khan) ने खुद की सुरक्षा के लिए गन लाइसेंस मांगा था। वह वेरीफिकेशन के लिए 22 जुलाई को मुंबई के पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) को धमकी मिलने के बाद ही उनके घर के पास एक नई बुलेटप्रूफ ग्लास और आर्मर वाली गाड़ी दिखी थी। कहा जा रहा है कि सलमान ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ये गाड़ी खरीदी थी। इसके अलावा सलमान खान ने अपनी हालिया लैंड क्रूजर को बुलेटप्रूफ फीचर के साथ अपग्रेड किया था। 

क्या है धमकी का मामला?

सलमान खान के पिता सलीम खान को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक धमकी भरा खत मिला था, जिसमें लिखा था कि सलमान खान का हाल सिद्धू मूसेवाला की तरह होगा। धमकी के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का नाम सामने आया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने विश्नोई से पूछताछ की थी।

कब हुई थी मूसेवाला की हत्या?

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की 29 मई को सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के समय वह अपने दो दोस्तों के साथ थार गाड़ी से कहीं जा रहे थे। उसी दौरान कई विदेशी हथियारों समेत शॉट गन से मूसेवाला के ऊपर हमला हुआ था। इस हमले में मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई थी। हत्याकांड के बाद जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा में छिपे उसके साथी गोल्डी बराड़ ने एक कथित सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पंजाब पुलिस के हत्थे पहले ही चढ़ चुका है, वहीं गोल्डी बराड़ कनाडा में बैठा हुआ है। हालही में पंजाबी सिंगर मूसेवाला मर्डर से जुड़े चार शूटर्स को पंजाब पुलिस ने मार गिराया था।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement