Saturday, February 24, 2024
Advertisement

सलमान खान को जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने मेल भेजकर दी चेतावनी

इससे पहले 22 जून को भी सलमान खान को किसी अनजान व्यक्ति की तरफ से चिट्ठी लिखकर सिद्धू मुसेवाला की तरह मारने की धमकी दी थी, जिसको लेकर शिकायत पहले ही बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई थी।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: March 19, 2023 21:54 IST
सलमान खान को जान से मारने की धमकी- India TV Hindi
Image Source : FILE सलमान खान को जान से मारने की धमकी

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बार भी यह धमकी जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से दी गई है। शनिवार को सलमान खान के मैनेजर और करीबी दोस्त जॉर्डी पटेल प्रशांत गूंजालकर ने बांद्रा पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि मुकेश गर्ग की तरफ से ऑफिशियल मेल आईडी पर शनिवार को एक धमकी भरा मेल आता है। 

'गोल्डी बराड़ को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से'

उन्होंने बताया कि इस मेल में लिखा था, "गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से। इंटरव्यू (लॉरेंस बिश्नोई) देखा ही लिया होगा उसे शायद नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेगा। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो, फेस टू फेस करना हो वो बता दियो। अभी टाइम रहते बता दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।” मनेजर की शिकायत के बाद पुलिस ने गोल्डी बरार और लोरेंस बिश्नोई के ख़िलाफ़ IPC की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। 

शनिवार को 1:46 मिनट पर आई मेल 

मीडिया में आई जानकारी के अनुसार दिनांक 18 मार्च 2023 को सलमान खान को दोपहर 1:46 मिनट पर mohitgarag<rg6338615@gmail.com से धमकी मिली है। वहीं इससे पहले 22 जून को भी सलमान खान को किसी अनजान व्यक्ति की तरफ से चिट्ठी लिखकर सिद्धू मुसेवाला की तरह मारने की धमकी दी थी, जिसको लेकर शिकायत पहले ही बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement