Saturday, July 13, 2024
Advertisement

ट्रेन में आग की अफवाह, पटरी पर कूदे यात्री, दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन ने कुचला

झारखंड में भीषण ट्रेन हादसा देखने को मिला है। दरअसल यहां ट्रेन में भीषण आग लगने की अफवाह उड़ी। आग लगने की अफवाह सुनकर यात्री पटरी पर कूदने लगे। इसी दौरान दूसरे ट्रैक पर आ रही ट्रेन की चपेट में आने से कुछ यात्रियों की मौत हो गई है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: June 14, 2024 22:34 IST
sasaram express fire rumor passengers jumped on the track got crushed by a train coming from the oth- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

झारखंड में भीषण हादसा देखने को मिला है। दरअसल झारखंड के कुमांण्डी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से कुछ यात्रियों की मौत हो गई है। दरअसल घटना सासाराम एक्सप्रेस से जुड़ी हुई है। कुमाण्डी रेलवे स्टेशन पर सासाराम एक्सप्रेस में आग लगने की पहले तो अफवाह उड़ी। यह अफवाह सुनकर सासाराम एक्सप्रेस में बैठे कुछ यात्री ट्रेन से कूदकर बाहर निकल गए। इसी दौरान दूसरी ओर से आ रही मालगाड़ी ने उन्हें चपेट में ले लिया। इस कारण कुछ यात्रियों की मौत हो गई है। बता दें कि इस घटना के बाद मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच चुकी है। 

अफवाह ने ली कईयों की जान

जानकारी के मुताबिक, इस हादसे के बाद स्टेशन पर गरीब रथ एक्सप्रेस टेन करीब डेढ़ घंटे तक रुकी रही। दरअसल घटना शुक्रवार की है। यहां कुमाण्डी रेलवे स्टेशन पर जैसे ही सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची। तभी कहीं से अफवाह उड़ी की ट्रेन में आग लग गई है। इसी दौरान आनन-फानन में घबराए यात्री पटरियों पर कूदकर भागने लगे। इस दौरान कुछ लोग दूसरे ट्रैक पर भागने लगे। तभी विपरीत दिशा से आ रही मालगाड़ी की चपेट में कुछ लोग आ गए। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में करीब 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कुछ लोग घायल हैं, जिनका इलाज जारी है।

स्टेशन पर मची चीख-पुकार

इस घटना के बाद स्टेशन पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लातेहार प्रशासन को इस घटना की सूचना जैसे ही मिली तो आनन-फानन में प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद सभी शवों को डाल्टनगंज ले जाया गया, जबकि घायल बच्चों का सदर अस्पताल लातेहार में इलाज कर उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया है। बता दें कि घटना के बाद स्टेशन पर मौजूद लोगों व ट्रैक पर भाग रहे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। बता दें कि रेलवे पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement