Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

सीमा हैदर पर बड़ी खबर! भाई है पाकिस्तानी सेना में तैनात, तस्वीर भी सामने आई, चाचा भी PAK फौज में

सीमा हैदर का भाई और चाचा पाकिस्तानी सेना में तैनात है। उसका भाई आसिफ कराची में पोस्टेड है। इस जानकारी के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: July 19, 2023 11:59 IST
Seema Haider- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सीमा हैदर, उसका भाई आसिफ और सीमा का पाकिस्तानी आईडेंटिटी कार्ड

नई दिल्ली: पाकिस्तान से भारत आकर अपनी प्रेम कहानी और संदिग्ध हालातों की वजह से चर्चा में आईं सीमा हैदर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। इस बात का शक पहले से किया जा रहा है कि सीमा हैदर एक पाकिस्तानी जासूस हो सकती है, इस बीच सीमा को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आई है। सीमा हैदर का चाचा और भाई पाकिस्तानी सेना में तैनात है। सीमा का भाई आसिफ कराची में पाकिस्तानी सेना में पोस्टेड है। वहीं सीमा का चाचा गुलाम भी पाक सेना में तैनात है। 

UP ATS ने सीमा, सचिन और उसके पिता को सेफ हाउस में रखा

सीमा हैदर, सचिन और सचिन के पिता नेत्रपाल अपने घर पर नहीं हैं। यूपी एटीएस ने सुरक्षा कारणों के चलते उन्हें अपनी देखरेख में कहीं सेफ हाउस में रखा है। बता दें कि सीमा हैदर, उसके चार बच्चे और सचिन रबूपुरा के पास अंबेडकर नगर में 13 मई से लेकर 1 जुलाई तक किराए पर रहे थे। उस दौरान किराया 2500 रुपए था। वहां के मकान मालिक गिरजेश का कहना है कि उन्हें ये पता था कि सचिन गांव का लड़का है। वो पहले अकेले कमरा किराए पर लेने के लिए बात करने आया था। हमने कहा था कि अकेले आदमी को कमरा नहीं देते तो उसने बताया कि उसकी पत्नी है और चार बच्चे हैं। हमने सचिन का आधार कार्ड लिया था, सीमा का नहीं लिया था। सचिन गांव का लड़का था, इसलिए किराएदार का वेरिफिकेशन नहीं कराया था।

मकान मालिक ने बताईं चौंकाने वाली बातें 

मकान मालिक गिरजेश ने कहा कि सचिन और सीमा का परिवार, हमारे बच्चों के साथ घुल मिल गए थे। भाषा और पहनावे से कभी नहीं लगा कि वो पाकिस्तान से हैं। सीमा हिंदी बोलती थी। सचिन ने बताया था वो शिकारपुर के पास अहमदगढ़ की रहने वाली है। सीमा पर हमें शक नहीं हुआ। 

मकान मालिक ने कहा कि एक बार बच्चों ने बताया कि सचिन ने सीमा की पिटाई की थी। उसका कारण सचिन ने बताया कि वो बीड़ी पीती है। एक बार सचिन खाना खाने आया तो वो बीड़ी पी रही थी। इसलिए सचिन ने सीमा से मारपीट की थी और कहता था कि मैं मर जाऊंगा। लेकिन पाकिस्तान की रहने वाली है ये कभी नहीं बताया था।

मकान मालिक ने कहा कि हमने उसे बोला था कि मारपीट करोगे तो कमरा खाली कर दो। पुलिस आई थी और हमसे पूछा कि कब से यहां रह रहे थे, कैसी भाषा थी, कैसा पहनावा था। पुलिस ने ये भी कहा कि आगे जरूरत पड़ेगी तो जेवर आना पड़ेगा। एटीएस ने कोई संपर्क नहीं किया, वो एलआईयू वाले थे। 

ये भी पढ़ें: 

बड़ी खबर! BSP सुप्रीमो मायावती किसी गठबंधन में शामिल नहीं होंगी, कहा- कांग्रेस के वादे हवा-हवाई

VIDEO: पोलैंड से हैरान करने वाली घटना, गनमैन ने मंगेतर के सामने की शख्स की हत्या, फिर खुद भी की सुसाइड

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement