Sunday, May 26, 2024
Advertisement

Seema Haider News: 'सीमा हैदर को है बीड़ी पीने का शौक! सचिन ने की थी पिटाई', मकान मालिक ने किए चौंकाने वाले खुलासे

पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर को बीड़ी पीने का शौक है। इस बात को लेकर सचिन ने उसकी पिटाई भी कर दी थी। इस बात का खुलासा मकान मालिक गिरजेश ने किया है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Published on: July 22, 2023 12:04 IST
Seema Haider- India TV Hindi
Image Source : FILE सीमा हैदर और सचिन

Seema Haider News: पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर बीते दिनों से काफी चर्चा में हैं। नोएडा के सचिन से ऑनलाइन गेमिंग के जरिए अपनी प्रेम कहानी की शुरुआत करने वाली सीमा हैदर की भूमिका पुलिस और जांच एजेंसियों की नजर में अभी संदिग्ध बनी हुई है, क्योंकि सीमा का भाई आसिफ कराची में पाकिस्तानी सेना में पोस्टेड है और उनका चाचा भी पाकिस्तानी सेना में है। ऐसे में इस बात का शक जताया जा रहा है कि सीमा पाकिस्तानी एजेंट हो सकती है।

मकान मालिक ने बताया- सीमा पीती थी बीड़ी

सीमा हैदर, उसके 4 बच्चे और सचिन, रबूपुरा के पास अंबेडकर नगर में 13 मई से लेकर 1 जुलाई तक किराए पर रहे थे। उस दौरान किराया 2500 रुपए था। वहां के मकान मालिक गिरजेश ने सीमा और सचिन को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

मकान मालिक ने बताया कि एक बार बच्चों ने बताया था कि सचिन ने सीमा की पिटाई की थी। उसका कारण सचिन ने बताया कि वो (सीमा) बीड़ी पीती है। एक बार सचिन खाना खाने आया तो वो बीड़ी पी रही थी। इसलिए सचिन ने सीमा से मारपीट की थी और कहता था कि मैं मर जाऊंगा। लेकिन सीमा पाकिस्तान की रहने वाली है ये सचिन ने कभी नहीं बताया था।

मकान मालिक का कहना है कि उन्हें ये पता था कि सचिन गांव का लड़का है। वो पहले अकेले कमरा किराए पर लेने के लिए बात करने आया था। हमने कहा था कि अकेले आदमी को कमरा नहीं देते तो उसने बताया कि उसकी पत्नी है और चार बच्चे हैं। हमने सचिन का आधार कार्ड लिया था, सीमा का नहीं लिया था। सचिन गांव का लड़का था, इसलिए किराएदार का वेरिफिकेशन नहीं कराया था।

मकान मालिक गिरजेश ने कहा कि सचिन और सीमा का परिवार, हमारे बच्चों के साथ घुल मिल गए थे। भाषा और पहनावे से कभी नहीं लगा कि वो पाकिस्तान से हैं। सीमा हिंदी बोलती थी। सचिन ने बताया था वो शिकारपुर के पास अहमदगढ़ की रहने वाली है। सीमा पर हमें शक नहीं हुआ। 

ये भी पढ़ें: 

ऐसी हिंदू रानी, जिसने अपना सिर काटकर औरंगजेब की सेना से लड़ रहे पति रतन सिंह को भेज दिया

यूपी: मुजफ्फरनगर गैंगरेप मामले में जिला पंचायत सदस्य इरशाद पाया गया दोषी, कोर्ट ने सुनाई 30 साल की सजा

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement