Sunday, April 21, 2024
Advertisement

मणिपुर में फिर बिगड़े हालात, महिलाओं को सड़क पर निर्वस्त्र घुमाने का वीडियो वायरल, इलाके में तनाव

मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में बताया गया कि महिलाओं के साथ ज्यादती की जा रही है और महिलाएं बंधक बनी हुई हैं। मणिपुर पुलिस ने बताया कि दोषियों की गिरफ्तारी के हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।

Reported By : Manish Prasad Edited By : Deepak Vyas Updated on: July 20, 2023 6:19 IST
मणिपुर में फिर बिगड़े हालात, महिलाओं को सड़क पर निर्वस्त्र घुमाने का वीडियो वायरल, इलाके में तनाव- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB, TWITTER मणिपुर में फिर बिगड़े हालात, महिलाओं को सड़क पर निर्वस्त्र घुमाने का वीडियो वायरल, इलाके में तनाव

Manipur News: मणिपुर में हालात फिर बिगड़ रहे हैं। देश के इस पूर्वोत्तर राज्य से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार 4 मई का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक समुदाय की महिलाओं को दूसरे पक्ष द्वारा निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमाया जा रहा है। इस घटना के प्रकाश में आते ही इलाके में तनाव फैल गया है। अधिकारियों का कहना है कि यह वीडियो आईटीएलएफ के गुरुवार को होने वाले प्रदर्शन से ठीक एक दिन पहले प्रसारित किया जा रहा था। 

बताया जा रहा है कि ये वीडियो इस वजह से वायरल किया जा रहा है, ताकि उस समुदाय की दुर्दशा को उजागर किया जा सके। मीडिया रिपोर्ट्स ITLF के एक प्रवक्ता ने बताया कि कांगपोकपी जिले में 4 मई का है। इसमें महिलाओं को नग्न अवस्था में दर्शाया गया है। वीडियो में बताया गया कि महिलाओं के साथ ज्यादती की जा रही है और महिलाएं बंधक बनी हुई हैं। वे लगातार मदद की गुहार लगाती दिख रही हैं।  उन्होंने बताया कि अपराधियों ने इस वीडियो को बनाने के बाद वायरल भी कर दिया है. इससे इन निर्दोष महिलाओं द्वारा झेली गई भयावह यातना कई गुना बढ़ गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के कर रहे प्रयास: मणिपुर पुलिस

इस मामले में मणिपुर पुलिस का बयान आया है। मणिपुर पुलिस ने बताया कि '2  महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने के वायरल वीडियो के संबंध में दोषियों की गिरफ्तारी के हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। 4 मई, 2023 को अज्ञात सशस्त्र बदमाशों द्वारा 2 महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने के वायरल वीडियो के संबंध में, अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या आदि का मामला दर्ज किया गया है। अज्ञात हथियारबंद बदमाशों के खिलाफ नोंगपोक सेकमाई पीएस (थौबल जिला) में मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू कर दी गई है। राज्य पुलिस दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का पूरा प्रयास कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement