Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Sonali Phogat News: सोनाली फोगाट की तरह ही हुई थी पति संजय फोगाट की मौत, 15 साल की बेटी यशोधरा रह गईं अकेली

Sonali Phogat News: हैरान करने वाली बात ये भी है कि सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट की मौत भी कुछ इसी तरह हुई थी। संजय फोगाट हिसार स्थित फार्म हाउस में 6 साल पहले मृत पाए गए थे।

Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: August 23, 2022 14:25 IST
Sonali Phogat With Husband Sanjay Phogat- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sonali Phogat With Husband Sanjay Phogat

Highlights

  • सोनाली फोगाट की तरह ही हुई थी पति संजय फोगाट की मौत
  • हिसार स्थित फार्म हाउस में 6 साल पहले मृत पाए गए थे
  • संजय की मौत कैसे हुई, इसको लेकर कोई जानकारी आज तक सामने नहीं आई

Sonali Phogat News: हरियाणा बीजेपी की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Death) का गोवा में निधन हो गया है। गोवा पुलिस ने बताया है कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई। वहीं सोनाली फोगाट की बहन का कहना है कि सोनाली ने सोमवार सुबह मां से बात के दौरान बताया था कि उन्हें खाने में कुछ गड़बड़ लग रही है और ऐसा लग रहा है कि कोई साजिश हो रही है। हालांकि सच्चाई क्या है, इस पर अभी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

पति की मौत भी संदिग्ध

हैरान करने वाली बात ये भी है कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Death) के पति संजय फोगाट की मौत भी कुछ इसी तरह हुई थी। संजय फोगाट हिसार स्थित फार्म हाउस में 6 साल पहले मृत पाए गए थे। इस दौरान सोनाली फोगाट मुंबई में थी। संजय की मौत कैसे हुई, इसको लेकर कोई जानकारी आज तक सामने नहीं आई। सोनाली और उनके पति अब इस दुनिया में नहीं हैं, ऐसे में उनकी 15 साल की बेटी यशोधरा अकेली रह गई हैं। 

गौरतलब है कि सोनाली ने संजय फोगाट से शादी की थी लेकिन संजय का 2016 में निधन हो गया था। इसके बाद से सोनाली अपनी बेटी यशोधरा की अकेले ही परवरिश कर रही थीं। लेकिन अब यशोधरा अकेली पड़ गई हैं, जिसकी वजह से उनका परिवार और चाहने वाले लोग सदमें में हैं। 

कब हुआ सोनाली का निधन

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Death) का शव आज गोवा में मिला है। जानकारी के अनुसार वह अपने स्टाफ के कुछ सदस्यों के साथ गोवा गई थीं जहां उन्हें हार्ट अटैक आया था। गोवा DG ने मौत की पुष्टि की है।  DG के मुताबिक नार्थ गोवा के ST एंटिनी अस्पताल से पुलिस को सोनाली फोगाट के मौत की जानकारी मिली है। वैसे तो सोनाली सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो चुकी थीं लेकिन उन्हें 'बिग बॉस 14' में बतौर प्रतियोगी देखा गया। सोनाली का डांस और उनकी बातों ने लोगों का मन मोह लिया था। सोनाली ने हरियाणा की आदमपुर सीट से बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आखिरी चुनाव लड़ा था जिसमें उन्हें मात मिली थी। 

सोनाली फोगाट का विवादों से नाता रहा है। पुलिस अध‍िकारी को पीटने से लेकर पति की रहस्‍यमयी मौत तक, सोनाली कई बार चर्चा में रही हैं। साल 2016 में हरियाणा के एक फार्महाउस पर सोनाली फोगाट के पति संजय की लाश मिली थी। उनकी मौत कैसे हुई, इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई। सोनाली उस वक्‍त मुंबई में थीं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement