Monday, May 13, 2024
Advertisement

सौतेले पिता ने मां सहित दो बेटियों को पुल से दिया धक्का, पाइप से लटककर बेटी ने बचाई जान

आरोपी की पहचान सुरेश के रूप में की गई है जो अपनी पत्नी सुहासिनी और उसकी बेटियों कीर्तना और जर्सी से छुटकारा पाना चाहता था। रविवार की सुबह उसने तीनों को गोदावरी नदी पर बने पुल से धक्का दे दिया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: August 07, 2023 16:05 IST
Stepfather pushed two daughters including mother in godavari river guntur one daughter saved her lif- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सौतेले पिता ने 13 वर्षीय बेटी की जान लेने की कोशिश की है। यहां सौतेले पिता ने गोदावरी नदी में अपनी पत्नी और दो बेटियों को को धक्का दे दिया, लेकिन एक बेटी पानी में गिरने के बजाय पुल के पाइप से लटक गई। पुल पर लटकी बेटी ने डायल 100 पर फोन कर खुद की जान बचाई। आरोपी की पहचान सुरेश के रूप में की गई है जो अपनी पत्नी सुहासिनी और उसकी बेटियों कीर्तना और जर्सी से छुटकारा पाना चाहता था। रविवार की सुबह उसने तीनों को गोदावरी नदी पर बने पुल से धक्का दे दिया। इस घटना के बाद से सुहासिनी और जर्सी का कुछ पता नहीं चल सका है। लेकिन कीर्तना ने अपनी जान बचा ली।

पुल से लटककर बचाई जान

सुरेश ने जब तीनों को पुल से धक्का दिया तो 13 वर्षीय कीर्तना पुल के बगल में लटके केबल के तार से लटक गई। इसके बाद उसने अपनी जेब से फोन निकाला और पुलिस को फोन किया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कीर्तना को ऊपर खींचा और उसकी जान बचाई। जानकारी के मुताबिक कीर्तना करीब आधे घंटे तक केबल के सहारे पुल से लटकी रही। इस वाक्ये से पुलिस वाले भी चौंक गए। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि यह मामला 6 अगस्त की सुबह लगभग 4 बजे का है। 

सेल्फी के बहाने सौतेले पिता ने दिया धक्का

पुलिस ने बताया, 'एक लड़की ने उन्हें डायल 100 पर कॉल कर गौतमी ब्रिज से बचाने को कहा।' उसने बताया कि उसे उलवा सुरेश नाम के व्यक्ति ने पुल से धक्का दे दिया है। इस दौरान वह प्लास्टिक की केबल पाइप के सहारे लटकी हुई है। सूचना पाकर तुरंत पुलिस की टीम रावुलापालेम पहुंची। यहां पुलिस कर्मचारियों ने देखा कि लड़की खतरनाक स्थिति में पुल पर केबल पाइप के सहारे लटकी हुई है। इसके बाद पुलिस की टीम ने हाईवे मोबाइल कर्मियों की सहायता से लड़की की जान बचाई। लड़की के मुताबिक, 'सुरेश उन्हें राजमुंदरी ले गया और जब वे रावुलापलेम ब्रिज पर थे तो उसने कार रोका और सेल्फी लेने के बहाने उसने उसे और उसकी मां और बहन को धक्का दे दिया। पुलिस लापता मां और बेटी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले के आरोपी को पकड़ने का प्रयास जारी है। फिलहाल आरोपी फरार है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement