मंत्री जी की कुर्सी आने में देर हुई तो कार्यकर्ताओं को मारने लगे पत्थर, VIDEO वायरल

तमिलनाडु सरकार में दुग्ध और डेयरी मंत्री एसएम नसर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पत्थर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: January 24, 2023 17:56 IST
तमिलनाडु के मंत्री ने अपने कार्यकर्ताओं को मारे पत्थर - India TV Hindi
Image Source : ANI तमिलनाडु के मंत्री ने अपने कार्यकर्ताओं को मारे पत्थर

भारतीय राजनीति में माना जाता है कि एक नेता को नेता उसके कार्यकर्ता और समर्थक बनाते हैं। कई नेताओं के समर्थक तो उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं। ऐसा नहीं है कि नेता अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों का ध्यान नहीं रखते हैं वे भी अपनी तरफ से उन्हें खुश रखने का पूरा प्रयास करते हैं, लेकिन तमिलनाडु सरकार में एक मंत्री का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ अलग ही कहानी बयां हो रही है। 

गुस्से में आगबबूला हो गए मंत्री 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नेता जमीन से पत्थर उठाकर अपने कार्यकर्ताओं की तरफ फेंक रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनके बैठने के लिए कुर्सी लाने में देर हो गई थी, इसी बात से नाराज तमिलनाडु सरकार में दुग्ध और डेयरी मंत्री एसएम नसर गुस्सा हो गए और पत्थर उठाकर फेंकने लगे। बताया जा रहा है कि बुधवार को राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन तिरुवल्लुर में एक सभा में भाग लेने आने वाले हैं। इसी सभा के लिए रैली स्थल पर वे व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने आए थे, इस दौरान उनकी कुर्सी आने में देर हुई और उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और यह घटना घटित हो गई।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं था जब मंत्री अपने कामों या अपने बयान के लिए विवादों में आए हों। इससे पहले पिछले साल नवंबर में उन्होंने झूठा दावा किया था कि केंद्र सरकार ने दूध पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) लगाया है, जिसके कारण दूध की कीमतें बढ़ी हैं। उन्होंने पिछले साल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था, 'केंद्र सरकार ने दूध पर भी जीएसटी लगाया है। यह एक अभूतपूर्व घटना है। दूध पर जीएसटी लगाने के परिणामस्वरूप दूध का बिक्री मूल्य बढ़ गया है।' 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन